Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनKarisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016...

Karisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016 से हर महीने इतने पैसे देना पड़ता है

Karisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016 से हर महीने इतने पैसे देना पड़ता है बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी चकाचौंध से भरी हुई है. यहां रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं, उतनी ही जल्दी टूट भी जाया करते हैं. कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और संजय कपूर (Sunjay Kapur)का रिश्ता रहा है. इस एक्स कपल की शादी लोगों के लिए जितना हैरान करने वाला मामला रहा, उससे कहीं ज्यादा इनका अलग होना भी रहा है. तलाक के बाद करिश्मा भले ही अपने बच्चों के साथ एक खुशनुमा पल गुजार रही हैं लेकिन बिजनेसमैन संजय कपूर (Sunjay Kapur) के लिए तलाक बेहद महंगा साबित हुआ. दोनों के रिश्ते खत्म होने की खबरें मीडिया में लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रहीं.

Karisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016 से हर महीने इतने पैसे देना पड़ता है

यह भी पढ़े : मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती के मामले में विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा सुन्दर

करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, जो 2016 में टूट गई थी

अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं. आए दिन उनके नाम के किस्से सोशल मीडिया पर खूब चटकारे लेकर पढ़े जाते हैं. बता दें कि 90 के दशक में करिश्मा का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार था. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिल पर राज किया है. हालांकि संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी के बाद उनकी लाइफ में काफी बदल गई. फिल्मी करियर से ज्यादा उनकी निजी जीवन खूब सुर्खियां बटोरने लगीं. एक ऐसा ही किस्सा करिश्मा की लाइफ से जुड़ा हुआ जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही था. बता दें कि करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, जो 2016 में टूट गई थी. इस 13 साल की शादी से एक बेटी समायरा और एक बेटा कियान है. लेकिन अब संजय और करिश्मा की राहें एकदम अलग है.

अलग होने बाद संजय को देना पड़ता है 10 लाख Sanjay has to pay 10 lakhs after separation

image 305

करिश्मा अपने बच्चों के साथ रहती हैं जबकि उनके एक्स पति संजय कपूर प्रिया सचदेवा के साथ अपनी लाइफ में आग बढ़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा से अलग होना संजय के लिए आसान नहीं था. वह एक तरफ जहां कानूनी पचड़े में फंसे, वहीं दूसरी ओर करिश्मा ने संजय से अलग होते समय हर्जाने के तौर पर करोड़ों रुपए लिए. इतना ही नहीं, अलग होने के 7 साल बीत जाने के बाद भी करिश्मा एक्स हसबैंड से हर महीने 10 लाख रुपये लेती हैं. इसलिए लोगों का मानना है कि करिश्मा से अलग होना संजय के काफी मंहगा साबित हुआ था.

Karisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016 से हर महीने इतने पैसे देना पड़ता है

यह भी पढ़े : इन फेमस हीरोइनो के पति को देख आप के भी सर चकरा जायेंगे, 3 और 4 नंबर तो महान अभिनेत्रियों में से एक देखिये…

जब करिश्मा ने लगाए संजय पर गंभीर अरोप

आपको याद दिला दें कि शादी टूटने के बाद जब करिश्मा कपूर वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ (Mentalhood) से एक्टिंग की दुनिया में फिर से वापसी की तो उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को एक चौंकाने वाला खुलासा था. उन्होंने संजय कपूर से अपनी शादी की टूटने की वजह बताते हुए उनपर कई आरोप लगाए थे. पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो संजय शादी के बाद करिश्मा को बेहद प्रताड़ित और जबरदस्ती करते थे. हद तब हो गई जब जब करिश्मा हनीमून पर गई थीं तो संजय ने दोस्तों के साथ उनकी बोली तक लगा दी थी. इसके अलावा संजय को कई बार बुरी तरह से पीटा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular