Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodकरीना कपूर ने मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कही गन्दी...

करीना कपूर ने मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कही गन्दी बात, बोली- ‘साइज बड़ा हो तो……’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दिया, उन्होंने सैफ अली खान को 5 साल तक डेट  करने के बाद उनसे शादी कर ली। और अब वह दो बच्चों की मां हैं। सैफ और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म टशन के दौरान हुई थी। और तब से दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। हालांकि करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में बहुत छोटी है। फिर भी इनके बीच प्यार देखते ही बनता है।

बात जब भी दिल खोलकर बोलने की हो तो करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का नाम आप पहले नंबर पर ले सकते हैं. उन्होंने हर बार अपने दिल की बात बेधड़क होकर कही है और इस वजहे से उन्हें कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है. एक बार तो उन्होंन मर्दों के प्राइवेट पार्ट के बारे में करण जौहर के शो में ही कह दिया था।

करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में मर्दो के प्राइवेट पार्ट को लेकर बोली गन्दी बात

kareena kapoor karan johar show 5 12 21 1 700x427 1

करण जौहर का टॉक शो  ‘कॉफी विद करण’ मनोरंजन जगत का सबसे विवादित टॉक शो माना जाता है. इस शो से कई ऐसी बातें बाहर आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया और इन्हीं में से एक इंटरव्यू करीना का भी है, जब वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर बोल उठी थीं. ‘कॉफी विद करण’ में वो एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं और इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं।

यह भी पढ़े:- Urfi Javed और Abdu Rojik का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने उर्फी पर की भद्दे-भद्दे कमेंट की बौछार, देखिये

बोली साइज मैटर करता है वीडियो जमकर वायरल

kareena 1

करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था।

यह भी पढ़े:- धर्मेंद्र की तीसरी पत्नी हो सकती थी ये एक्ट्रेस, हेमा मालिनी को भनक लगने से बिगड़ा सारा काम, जानिए आखिर क्या था कांड…..

आपको बता दें, ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सात सीजन आ चुके हैं. हाल ही में, करण जौहर के इस टॉक शो का आखिरी सीजन रिलीज हुआ था. करण जौहर का ये सीजन बाकी सीजन के मुकाबले ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा था. इस बार कुछ ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी इस शो में नहीं हुई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular