Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodदिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद...

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो….

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो…. बात जब भी दिल खोलकर बोलने की हो तो करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का नाम आप पहले नंबर पर ले सकते हैं. उन्होंने हर बार अपने दिल की बात बेधड़क होकर कही है और इस वजहे से उन्हें कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है. एक बार तो उन्होंन मर्दों के प्राइवेट पार्ट के बारे में करण जौहर के शो में ही कह दिया था. जिसके बाद लोग काफी हैरान रह गए थे. करण जौहर और करीना कपूर को काफी अच्छा दोस्त माना जाता है और इनकी बॉन्डिंग के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते हैं और जब भी वो करण जौहर (Karan Johar) के शो में आती हैं तो सनसनी मचा कर जाती हैं.

करीना का पुराना इंटरव्यू Kareena kapoor old interview

यह भी पढ़े : भारतीय टीम के घातक गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को प्यार मिला था धोका फिर कामयाबी का सफर हुआ शुरू, शमी की पत्नी दिखती है बबिता…

करण जौहर का टॉक शो  ‘कॉफी विद करण’ मनोरंजन जगत का सबसे विवादित टॉक शो माना जाता है. इस शो से कई ऐसी बातें बाहर आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया और इन्हीं में से एक इंटरव्यू करीना का भी है, जब वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर बोल उठी थीं. ‘कॉफी विद करण’ में वो एक बार एक्टर इमरान खान के साथ पहुंची थीं और इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं.

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो….

image 240

साइज को लेकर दिया जवाब Answered about size

यह भी पढ़े : 49 साल के 2 बच्चो के पिता Hrithik Roshan करने वाले है अपनी बेटी की उम्र की गर्लफ्रेंड से शादी, सबा की वायरल तस्वीरें…

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो…. करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं. वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं. थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है. करीना का यह जवाब काफी ज्यादा खबरों में आ गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इन सबसे कुछ खास फर्क पड़ा नहीं था.

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो….

आ चुके हैं सात सीजन seven seasons have come

दिल खोल कर बोलने वाली Kareena Kapoor ने इस बार तो हद कर दी, बोल दी मर्दो के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर इतनी बड़ी बात, कहा बड़ा हो तो…. आपको बता दें, ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सात सीजन आ चुके हैं. हाल ही में, करण जौहर के इस टॉक शो का आखिरी सीजन रिलीज हुआ था. करण जौहर का ये सीजन बाकी सीजन के मुकाबले ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा था. इस बार कुछ ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी इस शो में नहीं हुई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular