Kapil Sharma Show के चंदू की Real Wife की हॉटनेस के आगे फ़ैल है केटरीना से लेकर माधुरी, तस्वीरें देख फैंस बोले बवाल दिखती है

0
315
chandu wife

Kapil Sharma Show News: लोगों को कपिल शर्मा शो के किरदारों से काफी लगाव है और उनके सामने माधुरी के फीके पड़ने की संभावना है. इस शो के हर किरदार की अहम भूमिका है। चंद्र चापवाला के रोल को लोग खूब पसंद करते हैं. चंद्र की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। चंद्र जैसे लोग जीवन का आनंद लेते है और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं जीवन का आनंद और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं। भद्रता की भूमिका निभाई है जो हमेशा अपने जीवन को बेहतर बनाने की तताय में रहता है। वहीं कपिल शर्मा के पास काफी दोगे है, जो उन्हें काफी मजबूत और कुछ करने में सक्षम बनाती है आपकी निजी जिंदगी के बारे में बताएँगे।

Kapil Sharma Show के चंदू की Wife की हॉटनेस के आगे फ़ैल है केटरीना से लेकर माधुरी

मैकेनिकल इंजीनियर हे चंद्र चायवाला

CWfIIC8WcAAeZ7z

इंजीनियरिंग करने के बाद चंदन प्रभाकर का रुझान एक्टिंग की और हो गया और वे एक मैकेनिकल इंजीनियर भी है। उन्होंने पंजाब से डिग्री ली और इस सफर को उप करने के लिए उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया।

यह भी पडे- शाहरुख़ खान की बेटी का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, यह पता चलते ही किंग खान का पारा हुआ गर्म, जाने कोन है वह एक्टर

Kapil Sharma Show के चंदू की Wife की हॉटनेस के आगे फ़ैल है केटरीना से लेकर माधुरी, तस्वीरें देख फैंस बोले बवाल दिखती है

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त है चंदू

42642927171f1a117def4c06543cf42a1663320186841505 original

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर बचपन से दोस्त है। इन दोनों के बीच यह एक अच्छा रिश्ता है। चंदन की मेगा से अभिन में रुचि रही है और उन्होंने स्कूल और टीवी शो में कुछ अभिनय किया है। उन्होंने टेलीविजन में आने के लिए कुछ समय तक संघर्षकिया। चंदन ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज और फिर कपिल शर्मा के शो से की थी।इस शो के खत्म होने के बाद वह कति वर्मा के शो में शामिल हुए और उसमें चंद्र बाबा का किरदार निभाया। इस भूमिका ने उनकाजीवन बदल दिया।

Chandan Prabhakar

कपिल शर्मा शो के चंदू की पत्नी की खूबशूरती के सामने माधुरी भी फ़ैल

a73fbef2f6b152e5ba54cc6bf695513bf4317

बता दें कि चंद्र बाप रेस्टॉरेट के मालिक है। चंदन प्रभाकर ने दिनों से शादी करे, जो बेहद खूबसूरत महिला है की खूबसूरत महिलाएं अक्सर चंदन की पक्षी को प्रभावित करने में रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। वह लाइमलाइट से दूर रहती है और ज्यादा लोकप्रिय नहीं है। कई लोगों को वह काफी खूबसूरत लगती है। चंदन और उसके पिता की पसंद की लड़की एक बहुत समय बिता रहे है। चंदन के पर उससे बात करने के लिए एक नन्ही परी आई। उनकी पनी नांदिनी ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। नदिनी को लोगों की नजरों में रहना पसंद नहीं है और वह अपनेपरिवार की देखभाल करने को करती है।