हमेशा Bollywood Stars से खफा रहने वाली कंगना ने बांधे इस अभिनेत्री की तारीफो के पुल जानिए पूरी खबर

0
39

हमेशा Bollywood Stars से खफा रहने बाली कंगना ने बांधे इस अभिनेत्री की तारीफो के पुल जानिए पूरी खबरकंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है। लेकिन कंगना अपने बयानों के चलते आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें अपने बड़बोलेपन के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. बॉलीवुड स्टार्स के अक्सर पीछे पड़ी रहने वालीं कंगना बहुत ही कम उनकी तारीफ करते नजर आती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू के सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू के बारे कहा है कि तब्बू ने ही बॉलीवुड को अब तक बचा रखा है।

द्रश्यम 2 की सफलता से बहुत प्रभवित हैं कांगना

कंगना ने दृश्यम 2 में तब्बू के काम की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ”मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम को लेकर जो समर्पण दिखाती हैं उसके लिए वह काफी कुछ डिजर्व करती हैं। जैसे गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला चला है. ऐसे में तीन ही दिनों में दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। दृश्यम 2 की सफलता फ्रेश एयर की तरह है. दृश्यम 2 की सफलता बताती है कि लोगों को चमक-धमक, फैंसी लोकेशन और बड़े सितारों से ज्यादा फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले में दिलचस्पी है।

यह भी पढ़े :-Salman Khan से Aishwarya Rai ने इन गन्दी आदतों की वजह से तोडा था अपना मजबूत रिश्ता, इस खौप के कारन अभिषेख बच्चन को बोलनी पड़ी थी हा

तब्बू हमेशा से ही करती हैं कंगना को प्रेरित

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कहा है, ‘भूल भूलैया 2 और दृश्यम 2 इन दो ही फिल्मों ने इस साल काम किया है…और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी सेंट्रल रोल्स में थीं. उनके टैलेंट और निरतंरता पर कोई सवाल नहीं उठाता है लेकिन 50 पार करने बाद वह अपने स्टारडम के पीक पर हैं और यह कमाल की बात है. वह अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने का काम कर रही हैं’. कंगना ने आगे कहा कि तब्बू हमेशा ही उन्हें प्रेरित करती हैं.