कमाल की खूबसूरत दिखती है राजपाल यादव की धर्मपत्नी, सुंदरता और सादगी में माधुरी दीक्षित भी लगेंगी पानी कम चाय

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
कमाल की खूबसूरत दिखती है राजपाल यादव की धर्मपत्नी, सुंदरता और सादगी में माधुरी दीक्षित भी लगेंगी पानी कम चाय

कमाल की खूबसूरत दिखती है राजपाल यादव की धर्मपत्नी, सुंदरता और सादगी में माधुरी दीक्षित भी लगेंगी पानी कम चाय, राजपाल यादव बॉलीवुड के उन शानदार अभिनेताओं में से एक है। जो पर्दे पर जब कभी भी आते हैं तब उनकी शानदार अदाकारी लोगों के दिलों को जीत लेती है। इन दिनों राजपाल यादव अपनी पत्नी की खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया में छाए हुए है। राजपाल यादव की पत्नी ने अपनी खूबसूरती से लोगो को दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़े :- iPhone को पिचक देंगा Redmi का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, DSLR से खतरनाक कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को करेंगा मदहोश

राजपाल यादव की पत्नी दिखने में है बेहद ज्यादा खूबसूरत

कॉमेडी किंग राजपाल यादव की दूसरी पत्नी की हाल ही में तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें उनकी खूबसूरती लोगों को बेहद पसंद आ गई है। अभिनेता राजपाल यादव की पत्नी ने सोशल मीडिया में आग लगा दी है। राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा यादव है। राधा यादव दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है। राजपाल यादव हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करते नजर आ रहे थे और इस दौरान वह अपनी दूसरी पत्नी राधा यादव के साथ यहां पर शामिल हुए थे। आमतौर पर राजपाल यादव की दूसरी पत्नी किसी भी तरह की चमक-दमक से खुद को दूर रखती है लेकिन इस इवेंट में जैसे ही उन्होंने अपने कदम को रखा तब सभी लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गए।

image 229

यह भी पढ़े :- 90 दशक की सबसे चर्चित Yamaha की ट्रू लैंजेंडरी बाइक RX100 करेंगी वापसी, फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मचाएंगी तहलका

राधा यादव की खूबसूरती ने बढ़ाई दिलो की धड़कने

अभिनेता राजपाल यादव की प्रेम की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब चर्चा में छाई हुई है। राधा यादव से उनकी पहली मुलाकात कनाडा में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी जहां पहली नजर में ही राधा को देखकर उन्होंने अपना दिल दे दिया था। आपको बतादे राधा यादव से राजपाल यादव छुप छुप कर फिल्म के समाप्त होते ही मिलने जाते थे। राधा यादव की खूबसूरती ने दिलो की धड़कने बढ़ा दी है।

image 228

राधा यादव की खूबसूरती के आगे हसीनाएं भी लगती फीकी

आपको बतादे राधा यादव दो बेटियों की मां होने के बाद भी राधा यादव की खूबसूरत अदाओं में कोई कमी नहीं आई है और आपको बता दें कि वह राजपाल यादव की पहली पत्नी की बेटी की भी परवरिश करती है जिससे उनके स्वभाव की लोग खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता राजपाल यादव की शानदार अदाकारी को देखकर राधा उनके ऊपर मोहित हो गई थी और धीरे-धीरे इन दोनों का प्यार बढ़ने लग गया था। राधा यादव की खूबसूरती के आगे एक्ट्रेस भी फेल हो जाती है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)