चंपक चाचा लड़ रहे जिंदगी और मौत के बिच, बापूजी का बुरा हाल देखकर जेठालाल की BP हुई हाई

0
147
Champak Chacha

Champak Chacha was badly injured: सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है ये शो टीवी पर अब तक का सबसे लंबा प्रसारित होने वाला शो है. जेठालाल के पिता चंपक लाल का किरदार अपने आप में काफी चैलेंजिंग है लेकिन इस रोल को उन्होंने जिस तरह से निभाया है वो दर्शकों को खूब पसंद आता है, और अपने हर एक एपिसोड के साथ लोगों के चेहरे पर हँसी बिखेरता रहता है लेकिन बीते कुछ समय से शो को लेकर अच्छी खबरें सामने नहीं आ रही है.

बापूजी का बुरा हाल देखकर जेठालाल की BP हुई हाई

शूटिंग के दौरान चंपक चाचा हुए बुरी तरह घायल (Champak Chacha was badly injured during the shooting)

569170 tarak mehta

शो में जेठा और बाबूजी के बीच की जोड़ी शायद तमाम फैंस की फेवरेट जोड़ी होगी. एक तरफ तो शो से धीरे-धीरे एक के बाद एक स्टार कास्ट गायब होते जा रहे हैं तो वहीं अब शो के सबसे पसंदीदा किरदार चंपक चाचा को भी का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट घायल हो गए हैं चंपक चाचा शो के एक ऐसे किरदार है जो शो शुरू होने से लेकर अब तक शो में बने हुए हैं बीते 14 साल से अमित भट्ट शो में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को हंसाने पर मजबूर करते आ रहे हैं. खबरें आ रही है कि चंपक चाचा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं दरअसल शूटिंग के दौरान अमित भट्ट को एक सीन में भागना था.

90403935

भागते हुए उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया जिस वजह से वो जमीन पर गिर गये और गिरने की वजह से उन्हें काफी चोट लग गई है.

यह भी पढ़े: “कुछ कुछ होता है” की अंजली दिखती है हुस्न परी, इसके आगे फेल सारी अप्सराए, देखें अनदेखी तस्वीरें

बापूजी का बुरा हाल देखकर जेठालाल की BP हुई हाई

चंपक चाचा के ठीक होने की सब कर रहे कामना (Everyone is wishing for Champak Chacha’s recovery)

1310376 tmkoc 6 2

अमित भट्ट को चोट लगने की खबर से टीम के सभी मेंबर्स काफी परेशान हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है जिसकी वजह से अब उन्होंने कुछ समय के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया है. और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं लेकिन कुछ समय तक की शूटिंग से ब्रेक लेने की वजह से हो सकता है कि कुछ समय के लिए चंपक चाचा शो में नजर ना आए अब इस खबर से शो के फैन्स थोड़े निराश जरूर हो गए हैं क्योंकि चंपक चाचा शो की जान हैं. और उनके बिना एक एपिसोड में लोगों को मज़ा नहीं आता तो आप चंपक चाचा को शो में कितना मिस कर रहे हैं हमें कमेंट करके जरूर बतायें और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.