जेठालाल को मिलते थे एक रोल के 50 रूपए आज खेल रहे करोड़ो में जाने इनकी सफलता का राज

0
168
jethalal

जेठालाल को मिलते थे एक रोल के 50 रूपए आज खेल रहे करोड़ो में जाने इनकी सफलता का राज, Dilip Joshi, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘जेठालाल’ का किरदार निभाते हैं, काफी स्ट्रगल कर चुके हैं और एक समय में एक रोल के सिर्फ 50 रुपये पाते थे. आज दिलीप जोशी करोड़ों के मालिक हैं. इनकी कहानी जाने

दिलीप जोशी का स्ट्रगल Dilip Joshi’s Struggle

jethalal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से चल रहा है और आज भी इसकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. बता दें कि इस शो के सभी किरदारों की पॉपुलैरिटी अलग है और उन्हें पसंद भी किया जाता है. इस शो में प्रमुख किरदार निभाने वाले एक्टर, दिलीप जोशी की लाइफस्टोरी काफी अलग रही है. दिलीप जोशी, जो ‘जेठालाल’ के नाम से भी जाने जाते हैं, आज तो करोड़ों के मालिक हैं लेकिन एक समय में उन्हें एक रोल के लिए सिर्फ 50 रुपये मिलते थे. आइए दिलीप जोशी के स्ट्रगल और आज उनकी नेट वर्थ के बारे में सबकुछ जानते हैं..

TMKOC के ‘जेठालाल’ को मिलते थे सिर्फ 50 रुपये TMKOC’s ‘Jethalal’ used to get only 50 rupees

jethalal

दिलीप जोशी, जो अब ‘जेठालाल’ का किरदार निभाते हैं, एक प्रोफेशनल थिएटर आर्टिस्ट हैं. दिलीप जोशी खुद बताते हैं कि 12 साल की उम्र से उन्होंने एक आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर चुके थे. कुछ समय तक काम करने के बाद उन्हें शोज में बैकस्टेज आर्टिस्ट की पोजिशन पर प्रमोट कर दिया गया था. इसके लिए इन्हें एक रोल के लिए सिर्फ 50 रुपये मिलते थे.

Dilip Joshi करोड़ों के मालिक है Dilip Joshi is the owner of crores

1000713 dilip joshi jethalal

अब, ‘जेठालाल’ का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को लाखों रुपये मिलते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक, दिलीप जोशी को रिपोर्ट्स के हिसाब से हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये मिलते हैं.

यह भी पढ़े: Smart Wheat Farming खेती का यह तरीका देगा आप को गेहूँ की ज्यादा उपज होंगी बम्पर पैदावार

dilip joshi 1617371029 1627288723

दिलीप जोशी की नेट वर्थ की बात करें तो कई रिपोर्ट्स के मुताबिक 43 करोड़ रुपये की है. ईवेंट्स और फंक्शन्स में जाने के भी दिलीप जोशी को काफी पैसे मिलते हैं.