जया बच्चन ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, कहा- ‘मुझे ऐसी पत्नी चाहिए जो रोज..’

0
241
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

Amitabh Bachchan condition:  जया बच्चन ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Amitabh Bachchan ने रखी थी ये शर्त, कहा- ‘मुझे ऐसी पत्नी चाहिए जो रोज..’ बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंध गए। यह पावर कपल साल 2023 में अपनी 50वीं शादी की सालगिरह मनाने जा रहा है। वहीं, हाल ही में जया ने इस बात का खुलासा किया कि बिग बी शादी की शर्त रखी थी। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड के आइकॉनिक कपल हैं। फैंस उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं. वहीं दोनों की लव स्टोरी भी काफी मशहूर है. जया और अमिताभ ने 3 जून 1973 को एक दूसरे से शादी की। दोनों ने शादी के बंधन में बंधने से पहले कई फिल्मों में साथ काम किया। वहीं आपको बता दें कि यह खूबसूरत कपल अगले साल अपनी 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने जया से शादी करने से पहले एक शर्त रखी थी। हाल ही में जया बच्चन ने इस बात का खुलासा अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ पर किया है।

जया बच्चन ने किया खुलासा अमिताभ बच्चन की शर्त का ( Jaya Bachchan reveals Amitabh Bachchan’s condition)

जया बच्चन ने कहा कि ‘हमने अक्टूबर में शादी करने का फैसला किया क्योंकि तब तक मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर लेती. उन्होंने आगे कहा कि मिस्टर बच्चन ने उनसे कहा था कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 काम करे. हालांकि, अमिताभ ने जया को भी काम करने के लिए कहा, लेकिन हर दिन नहीं. वो अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनें और सही लोगों के साथ काम करें’. आपको बता दें कि दोनों की शादी मुंबई में जया की गॉडमदर के घर पर हुई थी.

यह भी पढ़े- Malaika Arora ने पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूट जायेगे पसीने

इस वजह से जून में हुई थी शादी ( Because of this, the marriage took place in June )

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपनी शादी को टालने की वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘जंजीर’ की सफलता के बाद उन्हें एक जर्नी पर जाना था लेकिन अमिताभ बच्चन के माता-पिता उन्हें शादी से पहले बाहर नहीं जाने देना चाहते थे. इसलिए उन्होंने जून में ही शादी करने का फैसला किया. पॉडकास्ट शो पर जया ने ये भी कहा कि अगर नव्या को बिना शादी के भी बच्चा होता है तो भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. खैर, बात करें जया बच्चन के वर्कफ्रंट की अगली बार वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ‘उंचाई’ में दिखाई देंगे. ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.