Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodजया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया...

जया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया को कराया रूबरू, बोली- दोनों मिलकर करते है……, जानिए पूरी खबर

जया बच्चन ने बहु ऐश्वर्या और पति अमिताभ के सच से दुनिया को कराया रूबरू, बोली- दोनों मिलकर करते है….., बॉलीवुड के महानायक बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़े कई किस्सों के बारे में आप जानती होंगी लेकिन जया बच्चन ने अपने पति और बहू से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानकार आप भी हैरान रह जाएंगी।

सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक खास कार्यक्रम आइडिया एक्सचेंज में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है लेकिन इनके प्यार भरे रिश्ते के बावजूद भी एक चीज ऐसी है जो जया, अमिताभ के साथ करना पसंद नहीं करती हैं। 

जया बच्चन ने अमिताभ और ऐश्वर्या के राजो से हटाया पर्दा

आइये आपको बताते हैं कि जया बच्चन ने अमिताभ और ऐश्वर्या के कौन से राज लोगों से शेयर किए जिन्हें जानकर आपको भी होगी हैरानी।  जया ने बताया कि अमिताभ बच्चन को ज्यादातर स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है। उनके साथ बेटे अभिषेक भी स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं। बाप-बेटे दोनों मिलकर इसका आनंद उठाते हैं। जया बच्चन को स्पोर्ट्स चैनल देखना काफी बोरिंग लगता है इसलिए वो दूसरे कमरे में टीवी देखती हैं। 

maxresdefault 2023 01 17T173604.202

यह भी पढ़े:- हनीमून की रात ही करिश्मा पर संजय ने लगा दिया था प्राइस टैग, करिश्मा ने खोले अपने दर्द भरे शादीशुदा जीवन के राज, जानिए

जाया बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए कही ये बड़ी बाते

जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में बताया कि ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करती हैं। जब जया बच्चन से पूछा गया कि क्या उनकी बहू ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को मिस करती हैं तो जया ने कहा, नहीं। जया बच्चन का कहना है कि उनकी बहू ऐश्वर्या एक अच्छी बहू और एक अच्छी और केयरिंग नेचर की मां हैं। ऐश्वर्या एक पल के लिए भी आराध्या को अकेली नहीं छोड़ती हैं। वो अक्सर सारे काम खुद ही करती हैं। ऐश्वर्या खुद आराध्या को नहलाती हैं, ड्रेस अप करती हैं। खाना खिलाती हैं और उसे पढ़ाती भी हैं। साथ ही जया बच्चन ने बताया कि वो ऐश्वर्या की इन तमाम कामों में मदद करती हैं लेकिन ना के बराबर।

maxresdefault 17

यह भी पढ़े:- कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने Goa के Beach पर रेत में लगाई अपने कातिलाना हुस्न से आग, अदाए देख छूटे पसीने

जया बच्चन ने कहा कि उनकी बेटी भी ऐसा ही करती हैं। उन्होंने कहा कि नए जमाने की मां पहले की माताओं से ज्यादा अच्छी और केयरिंग होती हैं। जया ने कहा कि जब हमलोग बच्चे थे तो कई बार गिर जाया करते थे। तब कोई ये देखने वाला नहीं होता था लेकिन आज की मां अपने बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं।जया ने कहा कि वक्त बदला है और उसके साथ-साथ चीजें भी बदली हैं। अब लोगों में असुरक्षा की भावना पहले से ज्यादा घर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं इसलिए हमेशा कोई ना कोई किसी ना किसी के साथ हमेशा रहता है लेकिन बदलते दौर में जब लोग अकेले रहते हैं तब ऐसे में एक मां की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular