Media वाले पर भीड़ गयी जया बच्चन अपनी फ़िल्म के प्रीमियर पारा मीडिया वालों से कह दी यह बातें की सब हुए निराश

By Manu Verma

Published on:

बॉलीवुड की बीते दौर की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर मीडिया के साथ नोंकझोंक के लिए जानी जाती है। उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक बार फिर मीडिया से नाराज नजर आईं। ये घटना रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग के दौरान देखने को मिली।

जया अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ इस फिल्म को देखने के लिए पहुंची थीं। श्वेता और अभिषेक फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे और इसी दौरान मीडियाकर्मी काफी शोर मचाने लगते हैं। जया उन्हें चुप कराते हुए कहती हैं कि मैं बहरी नहीं हूं. चिल्लाओ मत, आराम से बात करो।

maxresdefault 9 2

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर जया और मीडिया में तनातनी देखने को मिली हैं। जया ने एक फैशन फिल्म प्रीमियर के दौरान कहा था कि अगर सेटअप अच्छा हो, जहां फोटोग्राफर्स आराम से लाइन में तस्वीरें क्लिक कर रहे हों तो मुझे कोई परेशानी नहीं है। लेकिन जब कुछ पर्सनल होता है और आप लोग छिप कर फोटो लेते हो, वो मुझे अच्छा नहीं लगता है।

बता दें कि रणवीर और आलिया की इस फिल्म में जया बच्चन भी अहम रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म 28 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए करण जौहर लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

Manu Verma