अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ आई नजर जैस्मिन भसीन, बिना पैंट के ही निकल पड़ी बहार घूमने

0
203

अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ आई नजर जैस्मिन भसीन, बिना पैंट के ही निकल पड़ी बहार घूमने, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां हसीना का बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए. जैस्मिन एयरपोर्ट पर बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं.

लिहाजा आज जब हसीना एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. जैस्मिन भसीन जितनी क्यूट हैं उतनी है ग्लैमरस भी हैं जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी. लिहाजा आज जब हसीना एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. एयरपोर्ट पर जैस्मिन का बोल्ड अवतार हर किसी के होश उड़ा गया. सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं इस हसीना ने बिना पैंट के स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया और स्टाइल में हर किसी को मात दे दी.

सोशल मीडिया पर मचाया बवाल ruckus on social media

92010932 1

आज एयरपोर्ट पर भी उसी की झलक देखने को मिली. जैस्मिन ने बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट कैरी कर सुर्खियां बंटोर ली. दिल से दिल तक सीरियल से हर दिल में खास जगह बनाने वालीं जैस्मिन को बिग बॉस ने और भी पॉपुलर कर दिया था. घर में जैस्मिन की एक अलग ही साइड देखने को मिली थी. उनका स्टाइलिश लुक निखरकर सामने आया था. अब जैस्मिन के उसी लुक्स के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं.

यह भी पढ़े: छोटी सी लौंग का टोटका करेगा आप की सभी समस्याएं हल जाने क्या करना होगा

जैस्मिन के साथ में दिखे गिप्पी ग्रेवाल Gippy Grewal was seen with Jasmine

jasmin 1200x630 1

जैस्मिन अब पंजाबी फिल्मों का रुख कर चुकी हैं. हालांकि जैस्मिन के साथ अली गोनी की जगह कोई और शख्स नजर आया और वो थे पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल. दरअसल, और जल्द ही उनकी हनीमून नाम की फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमे उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट दिन रात इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में जैस्मिन और गिप्पी मुंबई पहुंचे ताकि वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सके.