Thursday, February 2, 2023
Homeराशिफलजनवरी के शुरूआती 6 दिन इन 4 राशियों के लिए साबित होंगे...

जनवरी के शुरूआती 6 दिन इन 4 राशियों के लिए साबित होंगे वरदान, जाने राशिफल…….

जनवरी के शुरूआती 6 दिन इन 4 राशियों के लिए साबित होंगे वरदान, जाने राशिफल……. नए साल के साथ कई बदलाव होंगे जिसके साथ-साथ आप के जीवन में कई सारी चीजे बदल जाएगी। ज्योतिष शास्त्र में नव ग्रह वर्णित हैं। हर ग्रह का अपना विशेष महत्व है। किसी ग्रह के राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने की प्रक्रिया को राशि परिवर्तन कहा जाता है। ग्रह राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। कुछ राशि वालों के लिए ग्रह गोचर शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए अशुभ साबित होता है। मंगल, बुध और देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन 20 अगस्त से शुरू हो चुका है। जिसका प्रभाव आने वाले 140 दिन यानी 6 जनवरी 2023 तक सभी राशियों पर पड़ेगा। आइए जाने क्या लाभ होगा आप को

जनवरी के शुरूआती 6 दिन इन 4 राशियों के लिए साबित होंगे वरदान, जाने राशिफल…….

यह भी पढ़े: यूक्रेन फिर एक बार मचाएगा मौत का तांडव, लेकर आ रहा घातक हथियार, रूस को सबक सीखाने………

मिथुन राशि

collage maker 28 nov 2022 12.13 pm

मिथुन राशि के जातकों को बात करे तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तीन ग्रहों का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। ऐसे में आने वाले 140 दिन आपके लिए लकी साबित होंगे। इस अवधि में आपको नौकरी व व्यापार में तरक्की मिलने की प्रबल संभावना है। वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। आप का साल मंगलमय हो।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को बात करे तो तुला राशि वालों के लिए आने वाले 4 महीने शुभ रहेंगे। इस अवधि में आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना हो सकती है। नौकरी में आने वाली बाधाओं से मुक्ति मिलेगी। आप का साल मंगलमय हो।

जनवरी के शुरूआती 6 दिन इन 4 राशियों के लिए साबित होंगे वरदान, जाने राशिफल…….

aaj ka career rashifal 1667261894 1

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को बात करे तो वृश्चिक राशि वालों के ग्रहों के गोचर से आने वाले 140 दिन किसी वरदान से कम नहीं हैं। इस अवधि मेंआपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप जिस काम में हाथ डालेंगे, आपको सफलता हासिल होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। आप का साल मंगलमय हो।

यह भी पढ़े: रेस्टोरेंट जैसा अचारी चना पुलाव बनाए अब घर पर, स्वाद होगा जबरदस्त, जाने इसे बनाने की रेसिपी…….

मीन राशि

aaj ka career rashifal 19 october 1666139339

मीन राशि के जातकों को बात करे तो मीन राशि वालों के लिए तीन बड़े ग्रहों के गोचर का प्रभाव शुभ रहनेवाला है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, इस अवधि में आपको व्यापारियों को मुनाफा होगा। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को तरक्की मिलने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है। आप का साल मंगलमय हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular