Budh Ka Uday: जल्द मिथुन राशि में होंगा शुक्र और बुध का उदय, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

By charpesuraj5@gmail.com

Updated on:

Follow Us

Budh Ka Uday: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर का बहुत महत्व होता है. ग्रहों की चाल बदलने से राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ता है. ज्योतिषियों के अनुसार जल्द ही मिथुन राशि में शुक्र और बुध ग्रह का उदय होने जा रहा है. आइए जानते हैं किन राशियों के जातकों को इसका विशेष लाभ मिल सकता है.

यह भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal: रविवार 23 जून को इन राशियों पर बरसेगा सूर्यदेव का आशीर्वाद, जानिए आज का राशिफल

बुध ग्रह 27 जून और शुक्र ग्रह 29 जून को मिथुन राशि में गोचर करेगा (Budh Grah 27 June Aur Shukra Grah 29 June Ko Mithun Rashi Mein Gochar Karega)

दृक पंचांग के अनुसार बुध ग्रह 27 जून और शुक्र ग्रह 29 जून को मिथुन राशि में उदय हो जाएगा. इन दोनों ग्रहों के गोचर करने से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है. आइए जानते हैं किन राशियों को शुक्र और बुध के मिथुन राशि में गोचर करने से शुभ फल मिल सकते हैं.

1. सिंह राशि (Singh Rashi)

शुक्र और बुध के उदय होने से सिंह राशि के जातकों को आर्थिक लाभ हो सकता है. विशेषकर व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है. धन लाभ होने के साथ साथ कर्ज से मुक्ति मिलने की भी संभावना है. परिवार के साथ घूमने का भी प्लान बना सकते हैं. निवेश के लिए भी यह समय शुभ माना जा रहा है.

2. वृष राशि (Vrish Rashi)

शुक्र और बुध के गोचर का वृष राशि वालों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. व्यापारियों को धन लाभ होने की संभावना है. जीवन की परेशानियां धीरे-धीरे कम होनी शुरू हो जाएंगी. पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल रहेगा. तनावमुक्त रहने के लिए प्रकृति में कुछ समय बिताएं और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

3. मिथुन राशि (Mithun Rashi)

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी शुक्र और बुध का उदय लाभदायक रहने वाला है. सरकारी नौकरी वालों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. व्यापार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है. आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर हो सकती है. सेहत का थोड़ा ध्यान रखें. मन को शांत रखने के लिए पूजा-पाठ में मन लगाना आपके लिए बेहतर रहेगा.

इन राशियों के अलावा भी अन्य राशियों पर शुक्र और बुध के गोचर का मिलाजुला प्रभाव पड़ सकता है. सटीक भविष्यवाणी के लिए किसी ज्योतिषी से सलाह अवश्य लें.