50MP कैमरा और धांसू फीचर्स के साथ Itel का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

By मनोज

Published on:

Itel काफी सस्ते कीमत में धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करते है। Itel ने 50MP कैमरा और काफी दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आपने नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Itel ने जिस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है उसका नाम Itel P55+ है। 

Itel P55+ स्मार्टफोन की बात करें तो हमें Itel के इस स्मार्टफोन पर 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ काफी पावरफुल Performance भी देखने को मिल जाता है, अगर इस स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन अभी केबल अफ्रीका में लॉन्च हुआ है। चलिए Itel के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानते है।  

यह भी पढ़े – 8GB RAM और धांसू स्पेसिफिकेशन के साथ Moto का यह स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Itel P55+ की डिस्प्ले 

अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Itel की तरफ से 6.6” का बढ़ा सा डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 

Itel P55+ की स्पेसिफिकेशन

Itel P55+ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Itel के तरफ से काफी Powerful Performance देखने को मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Unisoc T606 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो 4GB RAM 128GB स्टोरेज और 8GB RAM 256GB स्टोरेज के साथ आता है। 

यह भी पढ़े – Realme को भारी टक्कर देने के लिए Vivo ने लॉन्च किया 12GB RAM वाला नया स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Itel P55+ की कैमरा 

Itel P55+ स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ दमदार स्पेसिफिकेशन ही देखने को नहीं मिलता है, बल्कि उसी के साथ काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है फोटोग्राफी के लिए। अगर इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 50MP का ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। और अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है। 

यह भी पढ़े – DSLR को दमदार टक्कर देने आ गया OnePlus का यह 108MP कैमरा वाला नया स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन

Itel P55+ की बैटरी 

Itel P55+ स्मार्टफोन पर हमें itel के तरफ से काफी पावरफुल बैटरी बैकअप देखने को मिलता है। अगर Itel P55+ स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर Itel के तरफ से 5000mAh का बैटरी देखने को मिलता है।

मनोज