Thursday, February 2, 2023
Homeराशिफलइस मकर संक्राति खुलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जाने कैसा योग...

इस मकर संक्राति खुलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जाने कैसा योग है मकर संक्रांति पर

इस मकर संक्राति खुलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जाने कैसा योग है मकर संक्रांति पर, मकर संक्रांति का पर्व हिंदू धर्म में बेहद धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन सूर्यदेव मकर राशि में प्रवेश करते हैं, जिस कारण इसे मकर संक्रांति के नाम से जाना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर संक्रांति वाले दिन त्रिग्रही योग बन रहा है, यानी इस दिन मकर राशि में सूर्य देव के अलावा शनिदेव और शुक्र भी मौजूद रहेंगे, जिस कारण ज्योतिष शास्त्र कुछ एक राशियों को इसका लाभ प्राप्त होने वाला है, आज हम आप को बताएंगे की आप को इस मकर संक्रांति क्या लाभ होगा.

इस मकर संक्राति खुलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जाने कैसा योग है मकर संक्रांति पर

मकर संक्रांति पर इन राशियों की खुलेगी किस्मत

यह भी पढ़े: एक्सीडेंट करके आया था घर, पिता ने डांटा तो 20 वर्षीय आशु ने खुद को मार ली गोली

मेष राशि

makar sakrat sixteen nine 1

मेष राशि के जातको की बात करे तो मेष राशि के जातकों पर इस योग का बेहद अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा. आपकी राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र और नौकरी में सफलता मिलेगी. इस दौरान आपको धन के लाभ होने का भी योग है. इस राशि के व्यापारियों को भी इस अवधि में बेहद लाभ होगा. अपने व्यापार पर विशेष कर ध्यान दे आप को यह बड़ा लाभ देगा.

इस मकर संक्राति खुलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, जाने कैसा योग है मकर संक्रांति पर

वृषभ राशि

738000 makar sankranti shubh yog

वृषभ राशि के जातको की बात करे तो वृषभ राशि के जातकों को भी त्रिग्रही योग का बेहद लाभ मिलने वाला है, आपकी राशि को भाग का पूर्ण सहयोग मिलेगा. इस राशि के जो जातक विदेश में काम करने का सोच रहे हैं उन्हें अवश्य लाभ मिलेगा. इस अवधि में इंडिया प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे तो आपको बेहद लाभ हो सकता है. आप के लिए ये मकर संक्रांति बेहद शुभ साबित होने वाली है.

यह भी पढ़े: सर्दियों में गरम पानी से नहाना है बेहद खतरनाक, जाने इसके अनेकों नुकसान

मीन राशि

07 01 2022 07 01 2021 makar sankranti 2021 21247143 22360073

मीन राशि के जातको की बात करे तो मीन राशि के जातकों को भी त्रिग्रही योग का लाभ प्राप्त होगा, आपकी राशि के जातकों को आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे. इस राशि के जातकों को करियर और व्यापार में अवश्य लाभ प्राप्त होगा. हालांकि आपको इस अवधि में अपनी सेहत का विशेष ध्यान देना है. अपनी सेहत के साथ सावधानी बरते.

RELATED ARTICLES

Most Popular