Tuesday, February 7, 2023
Homeखेल / क्रिकेटNita Ambani ने इस खिलाड़ी को सौपी टीम की कप्तानी, आखिर क्या...

Nita Ambani ने इस खिलाड़ी को सौपी टीम की कप्तानी, आखिर क्या सम्बन्ध है दोनों के बिच, जानिए

Nita Ambani ने इस खिलाड़ी को सौपी टीम की कप्तानी, आखिर क्या सम्बन्ध है दोनों के बिच, नीता अंबानी, जो आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस की मालिक हैं, ने हाल ही में रोहित शर्मा को कप्तान नियुक्त किया, जिससे लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि रोहित अब मुंबई के कप्तान नहीं होंगे।

रोहित शर्मा की कप्तानी इतनी शानदार है कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है, लेकिन आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले रोहित शर्मा के लिए एक ऐसी खबर आई है, जिस पर उनके फैंस यकीन नहीं कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस इतना बड़ा कदम उठा सकती है।

रोहित शर्मा की जगह रशीद खान को मुंबई इंडियंस की कप्तानी

दरअसल, रोहित शर्मा की जगह नीता अंबानी ने अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान को मुंबई का कप्तान बनाया है और जो कोई भी राशिद खान के मुंबई की कप्तानी संभालने के बारे में सुनता है, उसे अपने कानों पर विश्वास नहीं होता क्योंकि रोहित की मुंबई टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। शीर्ष पर, लेकिन नीता अंबानी ने मुंबई की कप्तानी राशिद खान को क्यों सौंपी?

655bc5b15dad7b738da8fdc164e3b48f

यह भी पढ़े:- साउथ के सुपरस्टार Allu Arjun का घर देख मुकेश अम्बानी को आया चक्कर, पुष्पा भाऊ जीते है महाराजा जैसी लाइफ

नीता अम्बानी ने सौपी कप्तानी

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने हाल ही में राशिद खान को अपनी टीम मुंबई की कप्तानी सौंपी है। अफगानिस्तान के गेंदबाज विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और उनके प्रदर्शन ने नीता अंबानी को बहुत खुश किया और उन्हें मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने के लिए अपनी टीम में शामिल किया।

IPL MI 660x330 1

यह भी पढ़े:- मजबूती की मिशाल Tata की Sumo फिर से मार्केट में, Mahindra Bolero और Scorpio के लिए नया चैलेंज, देखिये

जब भी लोगों को पता चलता है कि नीता अंबानी ने राशिद खान को मुंबई इंडियंस के लिए अपनी टीम में शामिल किया है वो भी कप्तानी के लिए तो लोगों को यकीन ही नहीं होता लेकिन हम आपको बता दें कि नीता अंबानी ने राशिद खान को अपनी टीम में शामिल किया है। हालांकि वह जिस टीम की कप्तानी करते हैं वह भारत में आईपीएल(IPL) में नहीं खेलती है, लेकिन लीग में टीम साउथ अफ्रीका में खेलती नजर आती है, जिसका पूरा नाम मुंबई इंडियंस केपटाउन है। क्योंकि रोहित शर्मा विदेशी लीग में नहीं खेल सकते और इसी वजह से नीता अंबानी ने अफगानिस्तान के इस गेंदबाज को टीम की कप्तानी सौंपी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular