Sunday, February 5, 2023
Homeट्रेंडिंगIrrfan Khan को अपनी बेटी की सहेली से प्यार कर बैठे थे,...

Irrfan Khan को अपनी बेटी की सहेली से प्यार कर बैठे थे, Irrfan बेटी की सहेली दिखती है मलाइका अरोरा से भी ज्यादा खूबसूरत

Irrfan Khan को अपनी बेटी की सहेली से प्यार कर बैठे थे, Irrfan बेटी की सहेली दिखती है मलाइका अरोरा से भी ज्यादा खूबसूरत Irrfan Khan Controversy इरफान खान का आज जन्मदिन है. फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं. वह इंटरनेशनल स्टार थे. उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड की ही नहीं, बल्कि एक बांग्लादेशी फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म पर बांग्लादेश में काफी विवाद हुआ था और कई लोग चाहते थे कि यह फिल्म वहां रिलीज न हो. मामला बांग्लादेश की सरकार तक भी पहुंचा, मगर सरकार ने फिल्म को हरी झंडी दिखा कर इस पर रोक लगाने से इंकार कर दिया. यही नहीं यह फिल्म उस साल ऑस्कर अवार्ड्स में बांग्लादेश की ऑफीशियल एंट्री भी थी. इस फिल्म का नाम था, डूबः नो बैड ऑफ रोजेस. फिल्म 2017 में बांग्लादेश में रिलीज हुई थी. मगर भारत में इरफान के फैन अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं.

Irrfan Khan को अपनी बेटी की सहेली से प्यार कर बैठे थे, Irrfan बेटी की सहेली दिखती है मलाइका अरोरा से भी ज्यादा खूबसूरत

यह भी पढ़े : Katrina Kaif Baby Bump कैटरीना पति और सास के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, कैटरीना फैंस को प्रेग्नेंट लगी हैं और एक्ट्रेस का बेबी बंप…

डूबः नो बैड ऑफ रोजेस का निर्माण बांग्लादेश के चर्चित फिल्ममेकर मोस्तफा सरवर फारुकी ने किया था. फिल्म में इरफान खान के साथ नुसरत इमरोज तिशा, रोकेया प्राचे और पर्णो मित्रा भी अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म में इरफान खान ने जावेद हसन नाम के एक फिल्ममेकर की भूमिका निभाई थी, जो अपनी वयस्क बेटी की सहेली से प्यार करने लगता है. बेटी की उम्र की लड़की से प्यार और रिश्तों पर समाज तथा मीडिया तखी प्रतिक्रिया करता है. उसके परिवार में भी हलचल मच जाती है. यह फिल्ममेकर अपने रिश्तों के लेकर उलझन में पड़ जाता है और किस तरह से जीवन में आगे बढ़ता है, यह फिल्म में दिखाया गया है. इरफान खान ने प्यार और परिवार के बीच झूल रहे व्यक्ति के किरदार को खूबसूरती से निभाया था. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.

रीयल लाइफ पर आधारित based on real life

यह भी पढ़े : Shark Tank India में मिलेगी बिजनेस डील, रातो रात गायब हो गए 40 करोड़ कमाने वाली कंपनी, कंटेस्टेंट की कहानी सुन शार्क्स हुए इमोशनल

Irrfan Khan को अपनी बेटी की सहेली से प्यार कर बैठे थे, Irrfan बेटी की सहेली दिखती है मलाइका अरोरा से भी ज्यादा खूबसूरत बांग्लादेश में फिल्म की रिलीज से पहले काफी विवाद हुआ क्योंकि इस फिल्म को वहां के चर्चित लेखक हुमायूं अहमद की जिंदगी से प्रेरित बताया गया. हुमायूं की पत्नी मेहर अफरोज ने इस मामले में अपने देश की सरकार से शिकायत की थी कि उनके और उनके पति के रिश्ते को फिल्म के पर्दे पर उतारा गया है. बांग्लादेश के कई लोगों का मानना था कि बेटी की सहेली से प्यार करने वाले इंसान की कहानी बताने वाली फिल्म जब थियेटरों में लगेगी तो लोगों को गलत संदेश देगी. मगर वहां के सेंसर बोर्ड और सरकार ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी. फिल्म बांग्लादेश में रिलीज हुई और सफल रही. इसे बांग्लादेश की सरकार ने ऑस्कर में भी भेजा. नेटफ्लिक्स पर बांग्ला भाषा में यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी सब-टाइटल के साथ उपलब्ध है. इरफान खान और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के प्रेमी इस देख सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular