Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनIrfan Pathan की बीवी दिखने में है सुन्दर और सुशिल, खूबशूरती में...

Irfan Pathan की बीवी दिखने में है सुन्दर और सुशिल, खूबशूरती में इनके आगे Malaika भी फेल, वायरल हो रही तस्वीरें

Irfan Pathan Hot Wife Viral Photo: Irfan Pathan की बीवी दिखने में है सुन्दर और सुशिल, खूबशूरती में इनके आगे Malaika भी फेल, वायरल हो रही तस्वीरें, पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान साल 2016 में अपनी गेंदबाजी या क्रिकेट कौशल की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आए थे। हम बात कर रहे हैं इरफान की शादी की, जो कई महीनों तक चर्चा में रही। इरफान पठान ने फरवरी 2016 में सऊदी अरब की रहने वाली सफा बेग से शादी की। उनकी शादी से कई भारतीय प्रशंसकों को झटका लगा।

यह भी पढ़े:- ‘जेठू’ नहीं ‘टप्पू’ है बबिता जी का रियल वाला प्यार? जेठालाल का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बेटे ही आया प्यार में आड़े, जानिए सच्चाई

सफा बेग के साथ छुपाया था रिलेशन

सफा और इरफान 2014 में दुबई में मिले थे लेकिन करीब दो साल तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा। इस जोड़े ने एक करीबी संबंध में शादी की क्योंकि इसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। उनका विवाह समारोह मक्का में हरम शरीफ में हुआ था। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इमरान खान पठान है।

irfan khan 550x550 1

सफा बेग एक मॉडल भी

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को जेद्दाह में हुआ था। उनके पिता मिर्जा फारूक बेग सऊदी अरब में एक व्यवसायी हैं। वह एक प्रसिद्ध नेल आर्टिस्ट हैं और उन्होंने जेद्दा में इंटरनेशनल इंडियन स्कूल में शिक्षा प्राप्त की है। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि इरफ़ान से शादी करने से पहले वह एक मॉडल के साथ ही पत्रकार के रूप में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े:- कपिल शर्मा शो के ‘बच्चा यादव’ की पत्नी दिखती है स्वर्ग की अप्सरा, अपने हुस्न से गिरती है सब पर बिजलिया, देखे वायरल फोटोज

954316 1

सफा बेग की तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सफा बेग ने एक पीआर फर्म में एक कार्यकारी संपादक के रूप में काम किया है और खाड़ी में कई प्रमुख फैशन पत्रिकाओं में चित्रित किया गया था। शादी के बाद सफा काफी प्राइवेट हो गई थीं। सालों तक सऊदी अरब के मॉडलिंग उद्योग में एक प्रमुख चेहरा रहने के बाद, उसने शादी के बाद बुर्का से अपना चेहरा ढंकना शुरू कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular