भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है पानी कम चाय, खूबसूरती देख मदहोश हो रहे लोग

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है पानी कम चाय, खूबसूरती देख मदहोश हो रहे लोग

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है पानी कम चाय, खूबसूरती देख मदहोश हो रहे लोग, भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों की आती है तब इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं लेकिन एक समय में इरफान पठान एक ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी थे जो ना सिर्फ भारत के लिए तेज गेंदबाजी की शुरुआत करते थे बल्कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में भी नजर आते थे।

आपको बता दे की कम समय में इस खिलाड़ी ने विश्व क्रिकेट में अपना नाम कमाया था और अपना पहले ही मुकाबले में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर होकर अपने घर परिवार के साथ समय गुजारते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:- मॉडल से ज्यादा सुंदर दिखती है CID के इंस्पेक्टर अभिजीत की धर्मपत्नी, खूबसूरती और सादगी से कायनात की हसीनाओ के छुड़ा देती पसीने

image 689

इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

दूध से भी ज्यादा गोरी है इरफान पठान की बेग़म क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेकर अब अपनी पत्नी के साथ खूब समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में लोगों की नजर जब इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर पड़ी है तब सभी लोगों का यही कहना था कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसकी वजह से ही लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कब पठान की पत्नी अपना चेहरा दिखाएगी और आइए आपको बताते हैं इरफान पठान की बेग़म ने कैसे जब अपना नकाब हटाकर खूबसूरत चेहरा दिखाया है जब सभी लोग उनकी तुलना चांद से करने लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:- बेहद लाजवाब दिखती है कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली गंगूबाई, हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को पीला देती है पानी

image 688

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी जीत रही लाखो लोगो के दिल

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने जीता लोगो का दिल इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा को लेकर लोगों को लंबे समय से यह शिकायत थी कि वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसके बाद आखिरकार सफा ने अपने चाहने वालों के मन की मुराद को पूरा करते हुए अपने चेहरे पर से नकाब हटा दिया। जिस किसी ने भी सफा बेग के चेहरे को पहली बार देखा है तब वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि सफा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके आगे चांद का नूर भी फीका है और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना बिल्कुल सच भी है। इरफान पठान के साथ शादी कर के भारत आने से पहले सफा दुबई की जानी मानी मॉडल थी जहां पर चेहरे को दिखाने की इजाजत नहीं होती है लेकिन अब तो इरफान पठान की बेग़म लगातार अपनी खूबसूरत चेहरे का दीदार अपने चाहने वालों को करवा रही है।