iQOO ने लाया जबरदस्त फीचर्स और लोडेड बैटरी वाला 6GB रैम वाला यह सस्ता फोन देगा आपको 12GB रैम वाली फीलिंग, लुक देख दीवाने हो जाओगे

0
129
Iqoo z6

New 5G Smartphone: iQOO ने लाया जबरदस्त फीचर्स और लोडेड बैटरी वाला 6GB रैम वाला यह सस्ता फोन देगा आपको 12GB रैम वाली फीलिंग, लुक देख दीवाने हो जाओगे 6GB रैम वाला यह सस्ता फोन देगा आपको 12GB रैम वाली फीलिंग, लुक में देता है Oppo को भी मात,आइकू ने अपने 5G स्मार्ट iQOO Z6 Lite 5G के लिए जबर्दस्त अपडेट रोलआउट किया है। इस अपडेट से 6जीबी तक की रैम वाले इस फोन में 12जीबी रैम का मजा मिलेगा। यह फोन शानदार कैमरा और प्रोसेसर से लैस है।

iQOO का यह लेटेस्ट फ़ोन हुआ लांच (iQOO’s latest phone launched)

iqoo z6 0006 layer 5 3stt.720

6जीबी रैम वाले फोन में अब 12जीबी रैम का मजा मिलेगा। iQOO ने अपने लेटेस्ट 5G फोन iQOO Z6 Lite 5G के लिए नया अपडेट रोलआउट किया है। इस अपडेट के जरिए कंपनी फोन में 6जीबी तक का वर्चुअल रैम फीचर ऑफर कर रही है। कंपनी के अनुसार इस फोन के लिए Extended RAM 3.0 फीचर रोलआउट किया जा रहा है। यह फोन के 6जीबी रैम वाले वेरिएंट में 6जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट देगा, जिससे इसकी टोटल रैम 12जीबी तक हो जाएगी।

यह भी पढ़े- Samsung लांच करने वाला है पॉवरफुल बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर्स दिल चुराने वाले,जाने कीमत

iQOO के इस स्मार्टफोन में मिलेगी 4GB एक्स्ट्रा रैम (This iQOO smartphone will get 4GB extra RAM)

iQoo Z6 Pro First Look MySmartPrice

इसी तरह कंपनी इस अपडेट के जरिए 4जीबी रैम वाले वेरिएंट में 4जीबी एक्स्ट्रा वर्चुअल रैम ऑफर कर रही है। रैम बढ़ने से फोन का ओवरऑल परफॉर्मेंस पहले से और बेहतर हो जाएगा। अपडेट को कंपनी बैचेज में रिलीज कर कर रही है और आने वाले कुछ दिनों में यह सभी यूजर तक पहुंच जाएगा। 

iQOO के इस स्मार्टफोन में मिलेगी 6.58 इंच की फुल HD स्क्रीन (This iQOO smartphone will get 6.58 inch full HD screen)

iQOO Z6 Pro review with pros and cons 4 scaled 1

फोन में कंपनी 2408×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। आइकू का यह फोन 6जीबी तक की रैम (12जीबी तक वर्चुअल) और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है।

जानिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में (Know about the specification of this phone)

IQOO Z6 Lite 1 1 1

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आइकू का यह 5G फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। फोन में दी गई यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है।