iQOO 11 5G के मार्केट में लांच होते ही महंगे स्मार्टफोन का खेल करेगा ख़तम देखिये कैमरा और स्पेसिफिकेशन

0
45
iQOO 11

iQOO 11 5G के मार्केट में लांच होते ही महंगे स्मार्टफोन का खेल करेगा ख़तम देखिये कैमरा और स्पेसिफिकेशन iQOO 11 सीरीज धमाकेदार लॉन्चिंग को तैयार है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स शामिल हैं जिनमें iQOO 11 5G और 11 Pro 5G को मार्केट में उतारा जाएगा. जानकारी के अनुसार कंपनी आने वाले दो हफ़्तों में इन्हें मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है. iQOO 11 सीरीज के चीन, भारत और मलेशिया में लॉन्च होने की उम्मीद है. iQOO 11 सीरीज के भारत में जनवरी 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है. लॉन्च की तारीख पर आधिकारिक तौर पर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है. अब इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स लीक होने शुरू हो चुके हैं और आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं. 

iQOO 11 5G के मार्केट में लांच होते ही महंगे स्मार्टफोन का खेल करेगा ख़तम देखिये कैमरा और स्पेसिफिकेशन

iQOO 11 5G स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.78-inch की E6 एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है जो 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी ऐसे में इसे चलाने के दौरान ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल सुपर स्मूद एक्सपीरियंस मिलेगा. जानकारी के अनुसार iQOO 11 5G को iQOO 10 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा ऐसे में इसके कुछ फीचर्स पुराने फोन्स जैसे ही हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार भारत में ये स्मार्टफोन जनवरी 2023 में लॉन्च हो सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. ऐसे में ये स्मार्टफोन सुपरफास्ट स्पीड में काम करेगा.  

iQOO 11 5G के मार्केट में लांच होते ही महंगे स्मार्टफोन का खेल करेगा ख़तम देखिये कैमरा और स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें स्टोरेज की तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज ऑफर की जा सकती है इसके साथ ही डिवाइस में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. कैमरा और बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का मैक्रो सेंसर भी होगा. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. iQOO के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और इसे चार्ज करने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट मिल सकता है.