Iphone की बैंड बजा देगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

By सचिन

Published on:

Iphone की बैंड बजा देगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत आये दिन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच होते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में Redmi भी कहा पीछे रहने वाला था। 5G नेटवर्क के मार्किट में आते ही 5G स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ते ही जा रही है। ऐसे में Redmi लेकर आ रहा है iPhone की टक्कर का स्मार्टफोन जो कि मार्केट में आते ही तबाही मचा देगा। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max 5G. तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से..

यह भी पढ़े- Punch को पिचक देगी Maruti की धांसू कार, चार्मिंग लुक के साथ 34kmpl का माइलेज, स्टेंडर्ड फीचर्स से मचायेगी भौकाल

Redmi Note 13 Pro Max के तगड़े स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 13 Pro Max एक 5G स्मार्टफोन्स होगा जिसका लुक iPhone की तरह होगा परन्तु इसकी कीमत काफी कम रहने वाली है। इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलने की उम्मीद लगायी जा रही है। यह फ़ोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है।

image 190

Redmi Note 13 Pro Max में मिलेगी धांसू कैमरा क्वालिटी

यह भी पढ़े- kia Carens की वाट लगा देगी Mahindra की मछली आकार की MUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ शानदार माइलेज, देखे कीमत

Redmi Note 13 Pro Max में आपको DSLR जैसी अच्छी और क्लियर फोटो क्वालिटी देखने को मिल सकती है क्योकि इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ में 60MP डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ 2MP का माइक्रोलेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Redmi Note 13 Pro Max की दमदार बैटरी पावर

image 192

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 6,900mAh की बाहुबली जैसी दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। जिससे आप अपने स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चला सकते है। इसके अलावा इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W वाला फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट कंपनी द्वारा दिया जा सकता है।

कितनी कीमत पर लांच होगा Redmi Note 13 Pro Max?

इसकी कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है जिससे की इसकी कीमत और लॉन्चिंग की बात की जा सके। सूत्रों की माने तो इसकी कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है। यह स्मार्टफोन एक 5G नेटवर्क सपोर्टेड स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन मार्केट में 2024 तक आ सकता है।

सचिन