Infinix जल्द ही लॉंच करेगा अपना। ट्रांसपेरेंट दिखने वाला स्मार्टफ़ोन, जाने डिटेल्स

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

इंफिनिक्स अपना नया स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है, जो ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला है। इसका नाम Infinix GT 10 Pro है। कहा जा रहा है कि यह Nothing Phone को टक्कर देगा। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने इस वजह से ई-कॉमर्स साइट पर स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट को भी लाइव कर दिया है।

इसे भी पढ़ें-अरे वाह! Maruti WagonR पर मिल रहा 50 हज़ार रुपये का भारी छूट, लाभ उठाये ऑफर

बता दें कि स्मार्टफोन का डिजाइन रेंडर पहले ही लीक हो चुके हैं और अब लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत डिटेल सामने आ गई है। वहीं स्मार्टफोन के साथ कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से माइक्रोसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे बताया गया है।

Infinix GT 10 Pro Price and Offer Detail

फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के मुताबिक, Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे अभी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर सही जानकारी सामने नहीं आई है। इसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम है। माइक्रोसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन को प्री-बुक करने वाले पहले 5000 ग्राहक प्रो गेमिंग किट के लिए एलिजिबल होंगे, जिसमें यूनिवर्सल शोल्डर ट्रिगर्स, गेमिंग फिंगर स्लीव्स और एक कार्बन बॉक्स शामिल होगा। ग्राहकों को 2,000 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट और 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज छूट का फायदा मिलेगा। वहीं 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है।

Infinix Hot 10 MySmartPrice

Infinix GT 10 Pro की खासियत

Infinix GT 10 Pro में ट्रांसपेरेंट फोटोक्रोमैटिक रियर पैनल मिलेगा। साथ में साइबर मेचा डिजाइन होने के लिए भी टीज किया गया है। यह नया स्मार्टफोन नथिंग फोन (2) के ट्रांसपेरेंट बैक पैनल डिजाइन से इंस्पायर्ड है। हालांकि अभी पक्का नहीं है कि स्मार्टफोन में कोई एलईडी लाइट होगी या नहीं।

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, Infinix GT 10 Pro में एक सेंटर पंच-होल डिस्प्ले होगा। वहीं पीछे की तरफ सिम कार्ड के आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा। इसमें एक एड-फ्री क्लीन ओएस मिलेगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए 108MP का मेन कैमरा सेंसर के साथ दो 8MP लेंस मिलने की उम्मीद है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)