India Vs Zimbabwe: विराट हुए फिर गेम के बहार, ज़िम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

0
159
India Vs Zimbabwe

India Vs Zimbabwe: भारतीय चयन समिति ने हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम (IND Squad vs ZIM) का चयन किया है। इस टीम में एक बार फिर विराट कोहली बाहर हो गए हैं। दूसरी ओर, शिखर धवन एक बार फिर अगले महीने तीन वनडे के लिए भारत की युवा टीम की अगुवाई करेंगे, क्योंकि रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। राहुल त्रिपाठी और वाशिंगटन सुंदर को टीम में रखा गया है। खेल जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें –

सीनियर खिलाड़ियों को एक बार फिर आराम दिया गया, जिसमें धवन कप्तान थे।
वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव पूरी फिटनेस के बाद वापसी कर चुके हैं।
राहुल त्रिपाठी को पहली बार वनडे टीम में मौका मिला है.
केएल राहुल को शामिल करने के सुझावों के बावजूद विराट कोहली को टीम में नहीं चुना गया है।
संजू सैमसन और शुभमन गिल वेस्ट इंडीज के प्रदर्शन के बाद इस स्थान को बरकरार रखा गया है।
भारतीय चयन समिति ने अगले महीने जिम्बाब्वे दौरे के लिए वेस्टइंडीज एकदिवसीय मैचों से अधिकांश टीम को बरकरार रखा है। नियमित सितारों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन तीन मैचों तक टीम की अगुवाई करते रहेंगे।

इस दौरे में वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर खेलते नजर आएंगे। चाहर हाल ही में एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे, पीठ की चोट के कारण मार्च में वापसी करने से चूक गए थे।

भारत बनाम जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe:):

शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (बैतूल समाचार) पर फॉलो करें।