Sunday, February 5, 2023
Homeवास्तु टिप्सइन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे...

इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय

इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय, आप बार-बार कोशिश कर रहे है लेकिन फिर भी काम नही बन रहा है. तो आप ये उपाय अपना सकते है. यदि घर को किसी की नजर लग जाए. बिना वजह व्‍यक्ति निराशा, थकान अनुभव करे. बार-बार आर्थिक नुकसान हो, घर का कोई ना कोई सदस्‍य हमेशा बीमार ही रहे, तो इसके पीछे नकारात्‍मक शक्तियां या किसी की बुरी नजर लगना कारण हो सकता है. इसके लिए आप को इन उपायो को अपनाए, जाने क्या करना है.

इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय

यह भी पढ़े: सोने-चांदी को लेकर आई नई अपडेट, आज चांदी पहुंची इतने पर

सारी परेशानियां दूर होगी इन टोटकों से

diya 1280x720 1

आप की हजारों कोशिश के बाद भी यदि कामों में बार-बार रुकावट आ रही हो, आर्थिक तंगी हो तो बुधवार के दिन सप्त धान्य (सात प्रकार के अनाज) का दान करें. करियर में सफलता नहीं मिल रही हो, बार-बार रुकावट आ रही हो तो नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें. आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए अपने पर्स की जेब हमेशा चांदी का छोटा सा चौकोर टुकड़ा रखें. चाहें तो इसे घर या व्‍यावसायिक प्रतिष्‍ठान के धन स्‍थान पर रख लें, बहुत धन लाभ होगा. और आप की धन की कमी पूरी होगी.

रोजना काले कुत्ते खिलाए रोटी

pjimage 2021 11 03T103905.534

आप को डेली कुत्ते को रोटी खिलानी है. यदि काले कुत्ते को रोटी खिलाएं तो बेहतर है. रोज पहली रोटी गाय को खिलाएं. इससे देवी-देवताओं की कृपा से जीवन में हमेशा सुख-समृद्धि रहती है. पीपल, बरगद, नीम और केले की जड़ में रोज जल चढ़ाएं. अमावस्‍या, पूर्णिमा या जब भी मौका लगे किसी सफाईकर्मी को दान देते रहें. चींटी को आटा-शक्‍कर, पक्षियों को दाना डालें. इससे जीवन की तमाम बाधाएं-संकट दूर होते हैं. इससे आप की कई तरह की परेशानियां ठीक हो जाती है.

इन टोटकों से होंगी सारी परेशानिया छूमंतर, बस इस तरह करने होंगे ये उपाय

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के जोशीमठ में हुए भू-धंसाव को लेकर राज्य सरकार का बड़ा फैसला, कहा की हम

गरीबों को करें दान

864957 untitled 2021 07 05t224156.989 1

आप को अगर तनाव की दिक्कत है तो तांबे के लोटे में जल भरकर उसे सिरहाने रखकर सोएं. अगले दिन सुबह उसे बाहर फेंक दें. तनाव से राहत मिलेगी. तनाव और नकारात्‍मकता से बचने के लिए हफ्ते में कम से कम बार नहाने के पानी में एक चम्‍मच समुद्री नमक मिलाकर स्‍नान करें. सफेद, काला या दोरंगी कंबल गरीबों को दान करें. घर में सुबह-शाम कपूर जलाएं. इसस घर में सकारात्‍मकता रहती है. बरकत होती है. और आप का तनाव दूर हो जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular