Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलHyundai की इस MPV के सामने एर्टिगा और बोलेरो की चमक भी...

Hyundai की इस MPV के सामने एर्टिगा और बोलेरो की चमक भी पड़ी फीकी, देखिये प्रीमियम लुक के साथ VIP फीचर्स और शानदार माइलेज

Hyundai की इस MPV के सामने एर्टिगा और बोलेरो की चमक भी पड़ी फीकी, देखिये प्रीमियम लुक के साथ VIP फीचर्स और शानदार माइलेज, दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स जल्द ही भारत में अपनी नई 7 सीटर एमपीवी स्टारगेजर को लॉन्च करने वाली है. कंपनी देश में काफी लंबे समय से इस कार की टेस्टिंग कर रही है. इसे अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है. हुंडई की यह नई कार भारतीय बाजार में उपलब्ध अन्य 7 सीटर कारों जैसे महिंद्रा एक्सयूवी700, किआ कारेन्स, मारुति सुजुकी अर्टिगा और जल्द आने वाली महिंद्रा की बोलेरो से मुकाबला करेगी।

जानिए Hyundai Stargazer के इंजन पावर के बारे में

हुंडई स्टारगेजर में 113 bhp की पावर और 145 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने वाला एक 1.5 लीटर 4 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटिड पेट्रोल इंजन और 113 bhp की पावर और 250 Nm टॉर्क उत्पन्न करने वाला एक 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प देखने को मिल सकता है।

maxresdefault 2023 01 04T141314.593

यह भी पढ़े:- Tata की ओल्ड लिजेंड्री Sumo का धांसू मॉडल करेगा Scorpio का पत्ता साफ, नए लुक के साथ मिलेगा तगड़ा पावरफुल इंजन, कीमत इतनी होगी

देखिये Hyundai Stargazer के लुक और डिजाइन को

हुंडई स्टारगेजर को किआ कारेन्स की तरह ही SP2 प्लैटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। हुंडई की इस नई एमपीवी में एक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जा सकता है. इस कार में 2.79 मीटर का व्हीलबेस देखने को मिलेगा और इसकी लंबाई 4.5 मीटर होगी।

Bluelink 1 Kolom 1120x600 PC

देखिये Hyundai Stargazer के फीचर्स

इस नई 7 सीटर एमपीवी में फीचर्स के तौर पर अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, ऑटोमैटिक एसी, एक बड़ी टचस्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और मल्टीपल एयरबैग्स सहित ढेर सारे अन्य फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। इस नई कार में एलईडी डीआरएल, नई आकर्षक ग्रिल, स्लॉपिंग रूफलाइन, स्प्लिट हेडलैंप और  शार्क फिन एंटिना भी दिया गया है।

Banner FA

यह भी पढ़े:- नयी Maruti Suzuki EECO अब अपडेटेड इंजन के साथ और भी आकर्षित लुक में, 27Kmpl के माइलेज के साथ शानदार फीचर्स भी उपलब्ध

जानिए Hyundai Stargazer की कीमत के बारे में

भारत में इस कार को मार्च 2023 तक लॉन्च किया जा सकता है। हुंडई की इस MPV स्टारगेजर की प्राइस 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी जा सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular