Thursday, February 2, 2023
HomeऑटोमोबाइलHyundai Grand i10 Nios 2023 को मात्र 11 हजार रुपये में लाए...

Hyundai Grand i10 Nios 2023 को मात्र 11 हजार रुपये में लाए घर फीचर्स भी एक से बढ़कर एक

Hyundai Grand i10 Nios 2023 को मात्र 11 हजार रुपये में लाए घर फीचर्स भी एक से बढ़कर एक। हुंडई मोटर इंडिया अपनी छोटी कार New Grand i10 NIOS को भारत में 20 जनवरी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, यह अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार होगी जिसमें 6 एयरबैग्स मिलेंगे। इसकी कीमत को भी कंपनी लॉन्च के दिन ही जारी करेगी। हुंडई इस हैचबैक को छह कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतार रही है।

ये अपनी हैचबैक कार हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस का अपडेट वर्जन लॉन्च होगा। कंपनी की इस हैचबैक की प्री बुकिंग को 8 जनवरी से ही शुरू कर दिया है। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या नजदीकी हुंडई डीलरशिप पर 11 हजार रुपये के टोकन अमाउंट से इस कार को बुक कर सकते हैं। आइये जानते है इस कार के स्पेसिफिकेशन।

Hyundai Grand i10 Nios New Features

नई ग्रैंड आई10 नियोस 2023 में फीचर्स की बात करे तो फेसलिफ्ट में कंपनी 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, फास्ट यूएसबी चार्जर, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वॉयस रिकॉग्नाइजेशन, रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स को दिया गया है। हुंडई ने इस कार के डिजाइन में नए डिजाइन का फ्रंट ग्लि, बॉडी कलर बंपर, 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और शार्क फिन एंटिगा जैसे अपडेट किए हैं। इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स को भी अपडेट किया गया है।

Hyundai Grand i10 Nios 2023 को मात्र 11 हजार रुपये में लाए घर फीचर्स भी एक से बढ़कर एक

hyundai grand i10 nios 65483aeb

यह भी पढ़े :- Maruti की सस्ती MPV को जो देखेगा वो हो जाएगा दीवाना,माइलेज भी शानदार और फीचर्स भी शानदार,कीमत एकदम सही

Hyundai Grand i10 Nios Engine & Transmission

नई ग्रैंड आई10 नियोस 2023 में 1.2L Kappa पेट्रोल इंजन मिलेगा जोकि 83 PS की पावर और 113.8 Nm का टॉर्क देगा, यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल और MT&AMT गियरबॉक्स के साथ आएगा। इसके अलावा यह कार CNG ऑप्शन में भी आएगी लेकिन इसमें पावर और टॉर्क में थोड़ा फेरबदल होगा। कार का इंजन पहले वाले मॉडल में भी लगा हुआ था जोकि परफॉरमेंस के मामले में काफी पसंद किया था।

Hyundai Grand i10 Nios Color Option

नई ग्रैंड आई10 नियोस 2023 को हुंडई मोटर्स 6 कलर्स के साथ मार्केट में उतारेगी। इन छह कलर में पहला पोलर व्हाइट, दूसरा टाइटन ग्रे, तीसरा टाइफून सिल्वर, चौथा टील ब्लू , पांचवा फेयरी रेड और छठा कलर स्पार्क ग्रीन है। छह कलर में से पांच कलर पहले से मौजूद थे जिसमें कंपनी ने नए कलर के तौर पर स्पार्क ग्रीन को जोड़ा है।

Hyundai Grand i10 Nios 2023 को मात्र 11 हजार रुपये में लाए घर फीचर्स भी एक से बढ़कर एक

image 221

यह भी पढ़े :- Tata Curvv SUV स्पोर्टी लुक और बेहद तूफानी फीचर्स के साथ होंगी लॉन्च कीमत भी मात्र इतनी…

Hyundai Grand i10 Nios Safety Features

नई ग्रैंड आई10 नियोस 2023 में फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इस कार के सेफ्टी फीचर्स में सबसे बड़ा अपडेट इसके एयरबैग में दिया है जिसकी संख्या 2 से बढ़ाकर 4 कर दी गई है। इसके साथ ही हिल असिस्ट कण्ट्रोल (HAC), पार्किंग असिस्ट, रियर पार्किंग कैमरा,व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM), इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कण्ट्रोल (ESC), रियर पार्किंग सेंसर विद कैमरा, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और चाइल्ड सीट एंकर (ISOFIX) जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular