मात्र 2 लाख में घर उठा कर ले जायें ब्रांड न्यू Hyundai Creta, महीने की किस्त भी कम भरना और भी आसान

By Manu Verma

Published on:

भारतीय बाजार के मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में अभी तक की सबसे पॉपुलर कार हुंडई क्रेटा रही है। जिसे अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है। हालांकि समय के चलते और भी कंपनियों ने इस सेगमेंट में क्रेटा से मुकाबला करने के लिए गाड़ियों को लांच किया है। भारतीय बाजार में क्रेटा गाड़ी को यूं ही नहीं पसंद किया जाता है। अपने धांसू लुक, डिजाइन में खास है, जिसकी कीमत लगभग 11 लाख से शुरू होकर 20 लाख तक जाती है। जिससे यह गाड़ी इस प्राइस इस कीमत में खास बन जाती है। ऐसे में आप की इस सीजन में इस गाड़ी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर इसके बारे में पढ़ सकते हैं।

Hyundai Creta

इस समय देश में मानसून चल रहा है, जिससे ग्राहकों को कंपनिया एक से बढ़कर एक अच्छे खासे ऑफर दे रही है। ऐसे इस होड़ में तो ग्राहकों के मजे ही हो गए है। तो वही हुंडई क्रेटा पर तो ऐसा धमाल ऑफर मिल रहा है। जिससे 2 लाख रुपए देकर ही इस गाड़ी को घर ला सकते हैं। जी हां ये आप सही पढ़ रहे हैं।

ऐसे दो लाख में घर आ जाएगी क्रेटा

ग्राहकों के लिए कंपनियों कई बैंकों के साथ में फाइनेंस प्लान के लिए समझौता कर रखा है, जिससे क्रेटा पर भी ये कम डाउनपेमेंट मिल रही है। यहां पर फाइनेंस प्लान ऑफर में ग्राहक क्रेटा के बेस वेरिएंट को 2 लाख रुपये के डाउन पमेंट में ला सकते हैं। यदि आप 5 साल के लिए लोन लेते हैं और बैंक की ब्याज दर 9 फीसदी होगी तो हर महीने करीब 22 हजार रुपये की ईएमआई जाने वाली है, ये खास ऑफर जल्द ही ही शोरुम पर जाकर ले सकते हैं।

Is Hyundai Creta no longer the best selling SUV what

क्रेटा में है ऐसा पॉवरट्रेन और फीचर्स

कंपनी क्रेटा दो इंजन में सेल कर रही है, जिसमें पहला 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल (115PS/144Nm) की पॉवर बनाता है, जबकि दूसरा 1.5-लीटर डीजल (116PS/250Nm) की पॉवर बनाता है। वही दोनों यूनिट्स को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है, माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है ये गाड़ी इंजन के हिसाब से 17-21 km/l के धांसू माइलेज देने में सक्षम है।

ये भी पढ़ें- जाने बॉलीवुड फ़िल्मों को लेकर क्या कहा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे Babil ने, जाने डिटेल्स

वही इसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी, वीएसएम, एचएसी, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक और आईएसओफिक्स चाइल्ड-सीट एंकर मानक, कॉम्पैक्ट एसयूवी टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर पार्किंग कैमरा के साथ ढेर फीचर्स मिलते हैं।

Manu Verma