Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलHyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया...

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल । कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में बीते काफी समय से हुंडई क्रेटा राज कर रही है. इस सेगमेंट में क्रेटा के मुकाबले की कई एसयूवी हैं लेकिन बिक्री के मामले में इसे सिर्फ किआ सेल्टोस ही टक्कर दे पा रही है.रिपोर्ट्स के अनुसार, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट इसी साल अप्रैल में लॉन्च की जा सकती है जबकि हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट का लॉन्च अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है. 

किआ सेल्टोस का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द होगा लांच

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल । हुंडई क्रेता से पहले किआ सेल्टोस का फेसलिफ्ट मॉडल पहले लॉन्च हो सकता है, जिससे उसे बिक्री में फायदा मिलेगा क्योंकि यह कई ऐसे फीचर्स पेश कर सकती है, जो मौजूदा हुंडई क्रेटा में नहीं मिलते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट इसी साल अप्रैल में लॉन्च की जा सकती है जबकि हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट का लॉन्च अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है.

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल

maxresdefault 2023 01 19T151043.565

यह भी पढ़े :- Yamaha ने किया धमाका! चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती स्कूटर देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल’

बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ आएगी Kia Seltos फेसलिफ्ट

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ आएगी नई 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट नई किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट अप्रैल 2023 तक भारत में आ सकती है बता दें कि किआ सेल्टोस का फेसलिफ्ट मॉडल पहले से ही अमेरिका और दक्षिण कोरिया के बाजारों में बिक्री के लिए उपल्बध है. इसी को भारत के हिसाब से कुछ बदलाव करके यहां लाया जा सकता है. नई 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट थोड़े बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ आएगी. इसमें कई नए फीचर्स भी मिलेंगे. हालांकि, इसके इंजन सेटअप में बदलाव की उम्मीद नहीं हैं.

pic 6

नई 2023 Kia Seltos फेसलिफ्ट में ये मिलेंगे फीचर्स

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल इसमें सबसे बड़ा फीचर अपग्रेड ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) के रूप में होगा. इसमें 360 डिग्री कैमरा भी मिलेगी. SUV में नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, नई अपहोल्स्ट्री और AC के लिए नए डिजाइन का कंट्रोल पैनल भी मिलेगा.  किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले वाला 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, रियर एसी वेंट, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और इलेक्ट्रिक पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स होंगे.

नई 2023 Kia Seltos में मिलेंगा ADAS फीचर्स

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल नई 2023 Kia Seltos में मिलेंगा ADAS फीचर्स इसमें ADAS भी ऑफर किया जा सकता है, जो बड़ा अपडेट होगा. किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के सेफ्टी सूट में अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, फॉरवर्ड कोलिशन-एवॉयडेंस सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट कोलिजन-एवॉयडेंस असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे कई फीचर्स होंगे. नई सेल्टोस के एक्सटीरियर में नए डिजाइन के हेडलैंप, रिवाइस्ड बोनट, नए अलॉय व्हील्स, ट्वीक्ड रियर बंपर, नया टेललैंप और फॉक्स स्किड प्लेट भी होगी.

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल

mobile

यह भी पढ़े :- Mahindra Bolero ने मारी बाजी देखते रह गई Scorpio और XUV700 लुक,फीचर्स देख कहेंगे ‘ओ भाईसाब’ कीमत भी मात्र इतनी

नई 2023 Kia Seltos का संभावित इंजन

Hyundai Creta को पछाड़ने जल्द आने वाला है Kia Seltos का नया अवतार बेहतर डिजाइन और अपग्रेडेड इंटीरियर के साथ मचाएगी भौकाल नई 2023 Kia Seltos का संभावित इंजन लांकि, इसके इंजन सेटअप में बदलाव की उम्मीद नहीं हैं. किआ सेल्टोस में नया 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 158 बीएचपी मैक्स पावर और 260 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करेगा. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के अन्य पावरट्रेन ऑप्शन में 1.5-लीटर एनए पेट्रोल (115 बीएचपी) और 1.5-लीटर डीजल (115 बीएचपी) होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular