Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनमास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी है हुस्न की मल्लिका, जालिम अदाओ...

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी है हुस्न की मल्लिका, जालिम अदाओ से ढाती है कहर, देखिये खूबसूरती की एक अलग मिसाल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी है हुस्न की मल्लिका, जालिम अदाओ से ढाती है कहर, देखिये खूबसूरती की एक अलग मिसाल, सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने बल्लेबाज हैं। उन्हें क्रिकेट का भगवान् माना जाता है। इसी तरह उनके बच्चे भी चर्चा में रहते हैं। वहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सचिन की बेटी बेहद ही खूबसूरत हैं और खूबसूरती में बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

सारा तेंदुलकर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में

सारा तेंदुलकर अपनी खूबशूरती के लिए भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है बता दें कि सारा तेंदुलकर वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। पर वह सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। देखा जाए तो सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी हर दिन हॉट और खुबशुरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में सारा का क्लासी और आकर्षक लुक दिखता है। अपनी कातिल अदाओं से लोगों का मन मोह लेती हैं।

यह भी पढ़े:- मलाइका अरोरा के बेटे की शक्ल मिलती है हूबहू सलमान खान से, धीरे-धीरे खुल रहे सारे गड़े राज, जानिए क्या है सच्चाई

maxresdefault 2023 01 12T200728.770

जानिए सारा तेंदुलकर के करियर के बारे में

अगर हम सारा तेंदुलकर के करियर के बारे में जाने तो वह एक डॉक्टर भी है उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है। उनकी मम्मी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं। ऐसे में कह सकते हैं कि वह अपनी मम्मी के नक़्शे कदम पर चल रही हैं। सारा तेंदुलकर वैसे तो डॉक्टर है लेकिन वह स्पोर्ट्स और अपनी फ़िटनेस पर भी काफी ध्यान रखती है।

यह भी पढ़े:- शिल्पा शेट्टी ने सालो बाद खोला दफनाये राजो का पिटारा, 22 की उम्र में अक्षय के साथ थे शारीरिक रिश्ते, जानिए कैसे हुए अलग

maxresdefault 2023 01 15T174147.663

सारा को एक्टिंग का बड़ा शौक

सारा तेंदुलकर को एक्टिंग और बाहर घूमने का भी बहुत शौक है हाल ही में सारा ने एक ऐड भी शूट किया था जिसमे वह बहुत हॉट नजर आ रही है वह फ्रांस, इंग्लैंड, इंडोनेशिया, दुबई सहित कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं। सोशल मिडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह अपने लाखों फॉलोवर्स के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं, जो काफी पसंद की जाती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular