Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodहॉटनेस में बबीता जी को मात देती हैं जेठालाल की पहाड़ी बीवी ...

हॉटनेस में बबीता जी को मात देती हैं जेठालाल की पहाड़ी बीवी  एक-एक अदाएं देख खो बैठेंगे होश देखे तस्वीरें

हॉटनेस में बबीता जी को मात देती हैं जेठालाल की पहाड़ी बीवी  एक-एक अदाएं देख खो बैठेंगे होश देखे तस्वीरें आप भी हो जायेंगे कायल कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) कई साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी किरदार दर्शकों को हंसाने में कभी नहीं चूकते हैं। खासकर शो में ‘जेठालाल’ और ‘दयाबेन ‘ की जोड़ी के जरिए लोगों को खूब हंसाया जाता है। दोनों की जोड़ी पर ‘जेठालाल’ (Jethalal) की मस्ती भी लोगों को बेहद पसंद आती है।

‘बबीता जी’ (Babita ji ) यानी मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के तो लोग कायल हैं। वही आज हम बात कर रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सिंपल कौल रियल लाइफ में बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस हैं। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में जेठालाल की पहाड़ी बीवी गुलाबो का किरदार निभाकर टीवी एक्ट्रेस सिंपल कौल ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। जिसकी तस्वीरें देखकर आप भी कायल हो जायेंगे।

यह भी पढ़े :- खूबसूरती में किसी अप्सरा से कम नहीं है अक्षर पटेल की होने वाली दूल्हन तस्वीरें देख आप भी हार जाएंगे दिल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक लंबी स्टार कास्ट है, जिसमें से एक जेठालाल की “कश्मीरी बीवी” है जो आपको लगभग याद ही होगी। चंद एपिसोड में नजर आ चुकीं सिंपल कौल ने जेठालाल की ‘कश्मीरी पत्नी’ बनकर लोगों का दिल जीत लिया। सिंपल कौल का रोल छोटा था लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। आपने देखा होगा कि लंबे समय तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की पहाड़ों वाली बीवी को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

image 407

गुलाबो का रोल सिंपल कौल ने कई साल पहले निभाया था। कुछ एपिसोड के बाद, गुलाबो की भूमिका समाप्त हो गई और सिंपल को शो छोड़ना पड़ा। तारक मेहता शो में सिंपल काफी सादगी भरे अंदाज़ में नजर आईं थीं, लेकिन असल जिंदगी में अपने ग्लैमरस से वो बबीता जी को भी मात देती हैं। सिंपल कौल के लुक का कोई जवाब नहीं है। बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं,सिंपल कौल उसके साथ ही उनका अंदाज काफी कातिलाना है।

हॉटनेस में बबीता जी को मात देती हैं जेठालाल की पहाड़ी बीवी  एक-एक अदाएं देख खो बैठेंगे होश देखे तस्वीरें

image 408

यह भी पढ़े :- ऋषभ पंत की बहन हैं ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खुबसूरत तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सिंपल कौल ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में की थी। वो कुसुम, कुटुम्ब, शरत, याई मेरी लाइफ है, बा बहू और बेबी, ऐसा देश है मेरा, तीन बहुरानी, ​​सास बिना ससुराल, जीन्नी और जुजू, सुवरिन गूगल-टॉपर ऑफ द ईयर और भाखडवाली जैसे टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। सिंपल की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सिंपल कौल अक्सर सोशल मिडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular