iPhone का काम तमाम कर देंगा HONOR का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कमाल कैमरा क्वालिटी देख DSLR भी टेकेगा घुटने

By Shweta Gawande

Published on:

Follow Us
iPhone का काम तमाम कर देंगा HONOR का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कमाल कैमरा क्वालिटी देख DSLR भी टेकेगा घुटने

iPhone का काम तमाम कर देंगा HONOR का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कमाल कैमरा क्वालिटी देख DSLR भी टेकेगा घुटने। हाल ही मार्केट में अच्छी कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन्स को ग्राहक ज्यादा खरीद रहे है और ध्यान में ये भी है कि उसकी कीमत भी कम हो। ऐसे में HONOR लेकर आ रहा है एक और शानदार स्मार्टफोन जिसका नाम Honor 90 रख सकती है। इसकी लॉन्चिंग की पुष्टि सोशल मीडिया पर इसके ओनर ने की है। इसमें आपको 200MP का शानदार कैमरा देखने को मिल सकता है। चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े – Innova का कचुम्बर निकाल देंगा Mahindra Bolero का दमदार लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ लक्ज़री फीचर्स, देखे कीमत

Honor 90 स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन

Honor 90 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी साझा करे तो Honor 90 Smartphone इसमें आपको 6.7 इंच कर्व एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने में सक्षम होगा। इसके साथ इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 7 जेन 1 वाला प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें Android 13 आधारित मैजिकयूआई 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है।

Honor 90 स्मार्टफोन की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Honor 90 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट वाला 200 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है जिससे की आपकी पिक्चर नहीं फटेगी। इसके साथ में 2 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है। Honor 90 में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सेल का कैमरा लेंस देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े – Creta को मिटटी में मिला देंगी Maruti की चमचमाती SUV, लक्ज़री लुक के साथ फीचर्स भी जबरदस्त, देखे कीमत

Honor 90 स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी

Honor 90 Smartphone की बैटरी के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी पावर दिया जा सकता है। इस धांसू बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसमें डुअल सिम 5जी, वाई-फाई 6, यूएसबी टाइप-सी 2.0, ब्लूटूथ 5.2 और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।