मार्केट के फिर से राज करने आ रहीं है Honda की लोकप्रिय बाइक Honda Sp 160, आक्रामक लुक के साथ मिलवे में मिलेगी बढ़ोतरी

By Manu Verma

Published on:

honda sp 160 launch: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में सेकंड नंबर की बाइक मेकर कंपनी होंडा ने तो धमाल ही कर दिया है, कंपनी ने अपनी नई मोटरसाइकिल होंडा एसपी 160 (honda sp 160) को बोल्ड लुक डिजाइन के साथ मार्केट में उतार दिया है। जिसकी चर्चा जोरों पर है कंपनी ने इसकी कीमत एक लाख से उपर रखी है जो कि ग्राहकों के लिए अच्छी बात रहने वाली है। कंपनी ने इसे शानदार तरीके से बनाया है और उसके कई कलर ऑप्शन में भी लांच किया है। यहां पर आप खरीदने से पहले डिटेल की जानकारी जान सकते हैं।

honda sp160 right side view4

स्पोर्टी लुक और डिजाइन में कहर ढाने आ गई नई Honda Sp 160

नई होंडा एसपी160 के लुक और डिजाइन के मामले में और भी धांसू हो गई जिसमें स्पोर्टी श्राउड्स से लैस बोल्ड टैंक डिजाइन, एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललैंप, स्पोर्टी मफलर, क्रोम कवर दिया गया है इसके साथ और 130 एमएम चौड़े रियर टायर और एरोडायनैमिक अंडर काउल इसे स्पोर्टी देखने में मिल रही है।

वही कलर ऑप्सन की बात करें तो इसे मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, मैट डार्क ब्लू मैटेलिक, पर्ल स्पार्टन रैड, पर्ल इग्नियस ब्लैक और पर्ल डीप ग्राउंड ग्रे जैसे शानदार कलर में खरीदने के मिल जाएगी।

नई होंडा एसपी 160 कीमत

होंडा एसपी 160 के सिंगल डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम, दिल्ली प्राइस 1,17,500 रुपये और डुअल डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 1,21,900 रुपये है। एचएमएसआई नई एसपी160 पर स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वॉरंटी) दे रही है।

102531944

होंडा एसपी 160 का इंजन और फीचर्स

होंडा एसपी 160 में ओबीडी 2 कंप्लायंट 160 सीसी का प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (PGM-FI) इंजन लगा है, जो कि सोलेनॉयड वॉल्व के साथ है। होंडा एसपी 160 में स्मूद पावर डिलीवरी के लिए रोलर रॉकर आर्म और काउंटर बैलेंसर दिए गए। अभी माइलेज को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है।

ये भी पढ़ें-बिग बॉस OTT 2 में आयी Urfi Jawed सूट-सलवार में देखना चाहते है Elvish Yadav, Urfi बोली आप तो मेरी जान है

वही फीचर्स की बात करें तो इसमें अडवांस्ड डिजिटल मीटर मिल रहा है, जिसमें क्लॉक, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज और माइलेज की डिटेल्स देखने को मिल जाती है। इसमें एबीएस के साथ पेटल डिस्क ब्रेक्स बाइक पर बेहतर कंट्रोल के लिए दिए गए हैं।

Manu Verma