Honda Shadow Aero Cruiser की बाइक ने कर दी Harley Davidson की हवा टाइट! स्टाइलिश लुक्स के दीवाने ही जाएंगे आप

0
98
Honda Shadow Aero Cruiser

Honda Shadow Aero Cruiser: हौंडा मोटरसाइकिल ने अमेरिकी मार्केट में नई 2023 Shadow Aero को लॉन्च करने की घोषणा की है। नए हैवीवेट हार्ले-डेविडसन हमशक्ल क्रूजर की कीमत 7,799 डॉलर (6.37 लाख रुपये) रखी गई है। बाइक को सिंगल अल्ट्रा ब्लू मैटेलिक पेंट ऑप्शन में पेश किया गया है।

जानिए होंडा शैडो एयरो क्रूजर के फीचर्स (Know the features of Honda Shadow Aero Cruiser)

maxresdefault 52 1

लेटेस्ट पेंट स्कीम नीले और सफेद रंगों के साथ-साथ क्रोम टच को यहां और वहां जोड़ती है। नई ड्यूल-टोन पेंट स्कीम बाइक को एक साफ-सुथरा लुक देती है। हालांकि, सिलेंडर-हेड कवर, एयर-क्लीनर कवर, इंजन साइडकवर, ब्रेक और क्लच-लीवर ब्रैकेट, रियर ब्रेक पेडल, शिफ्ट लीवर, हैंडलबार, और रियर शॉक कवर जैसे बॉडी एलिमेंट्स पर क्रोम का पर्याप्त छिड़काव है। पुल-बैक बीच-स्टाइल हैंडलबार, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, ट्विन एग्जॉस्ट कैनिस्टर और स्पोक व्हील जैसे तत्वों का उपयोग मोटरसाइकिल को हार्ले-डेविडसन बाइक से प्रेरित स्टाइल देता है।

जानिए होंडा शैडो एयरो क्रूजर का इंजन कैसा है (Know how is the engine of Honda Shadow Aero Cruiser)

DCF59979 9B36 4268 90F8 E4BE23B0EFAB

मोटरसाइकिल के केंद्र में एक 745cc, वी-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जिसमें एक ओवरहेड कैमशाफ्ट और तीन वाल्व प्रति सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन है। इंजन पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और शाफ्ट फाइनल ड्राइव का यूज करके रियर व्हील को पावर डिलीवर करता है।

Honda Shadow Aero Cruiser की बाइक ने कर दी Harley Davidson हवा टाइट! स्टाइलिश लुक्स के दीवाने ही जाएंगे आप

जानिए होंडा शैडो एयरो क्रूजर के फीचर्स (Know the features of Honda Shadow Aero Cruiser)

F86653E4 0F1B 4322 9916 069D8DF370DD

मोटरसाइकिल पर सस्पेंशन किट में 41 mm टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क शामिल है जो प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल शॉक द्वारा समर्थित है। 296 mm सिंगल फ्रंट डिस्क और 180 मिमी ड्रम रियर सेटअप द्वारा ब्रेकिंग ड्यूटीएस का ध्यान रखा जाता है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल चुनिंदा बाजारों के लिए डुअल डिस्क संस्करण में भी उपलब्ध है। यह 17 इंच के फ्रंट और 15 इंच के पिछले पहियों पर चलता है।

यह भी पढ़े: बजाज की न्यू बाइक Pulsar P150 ने मारी ग्रैंड एंट्री, बेधड़क माइलेज के साथ रापचिक फीचर्स, जाने कीमत

होंडा शैडो एयरो क्रूजर अमेरिका मार्केट में हुई पेश (honda shadow aero cruiser introduced in america market)

honda shadow aero 750 motorcycle review specs cruiser bike vt750 vt750c 1

मोटरसाइकिल वर्तमान में केवल अमेरिकी मार्केट में पेश की गई है, हालांकि, भारत में इसकी घोषणा जल्द ही होने की संभावना नहीं है। अगर लॉन्च किया जाता है, तो यह सीधे Royal Enfield Super Meteor 650 क्रूजर पर अपनी नजरें जमाएगा, जिसे हाल ही में राइडर मेनिया 2022 में भारत में पेश किया गया था।