Honda को मात दे रही है Hero की ये धाकड़ बाइक, 55kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन, देखे कीमत

By Jitendra

Published on:

Honda को मात दे रही है Hero की ये धाकड़ बाइक, 55kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन, देखे कीमत

हीरो मोटर्स अपनी शानदार इंजनऔर माइलेज वाली बाइक के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों की लोकप्रिय बाइक को अपडेट कर मार्केट में पेश करता है इसी होड़ में हाल ही में हीरो को लोकप्रिय बाइक Hero Passion को हीरो मोटर्स ने अपडेट कर एडवांस फीचर्स और नए लुक में पेश कर दिया है। जिसका नाम Hero Passion XTEC है। इस शानदार बाइक में पॉवरफुल इंजन के साथ कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है। चलिए आपको बताते है Hero Passion XTEC बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े :- बिना पसीना बहाये 1 रुपये का खास अनोखा नोट बना देगा लखपति, जाने इसकी खासियत और बेचने का तरीका

image 164

Hero Passion XTEC बाइक के शानदार फीचर्स

इस बाइक में फीचर्स की बात की जाये तो Hero Passion XTEC में आपको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। Hero Passion XTEC बाइक में आपको ब्लू बैकलाइट के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल में इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्प्ले पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर जैसे शानदार फीचर्स शामिल किये गए है।

यह भी पढ़े :- DSLR को धोबी पछाड़ देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी के साथ 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, देखे कीमत और फीचर्स

maxresdefault 41

Hero Passion XTEC बाइक का पॉवरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज

इस शानदार बाइक के इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिल जाता है Hero की इस बाइक में 113.2 CC का इंजन दिया गया है जो की 9 bhp की पावर और 9.79 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बात करे इस माइलेज के माइलेज की तो Hero Passion XTEC बाइक में 55kmpl माइलेज देखने को मिल जाता है।

Hero Passion XTEC बाइक की इतनी है कीमत

इस शानदार बाइक के कीमत के बारे में बताया जाये तो Hero Passion XTEC की शुरुवाती कीमत 81,038 रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 85,438 रुपये (सभी एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)