Honda की ये धाकड़ स्पोर्ट्स बाइक ऑटोमोबाइल सेक्टर में मचाया हुड़दंग, डेशिंग लुक के साथ Dukati की करेंगी छुट्टी

0
510
Honda CB 750 hornet

Honda जल्द भारतीय टू व्हीलर मार्केट में अपने CB750 Hornet को लॉन्च करने वाली है. यह एक मिडिल वेट सेगमेंट की बाइक होगी और इसकी कीमत करीबन 5.5 लाख रुपये से शुरू होगी. बता दें इस बाइक को भारत में दिवाली के दौरान लॉन्च किया जा सकता है.

Honda CB 750 hornet जल्द होगी लॉन्च ( Honda CB 750 hornet to be launched soon)

होंडा जल्द ही भारत में अपने नये मिडिल वेट सेगमेंट की CB750 Hornet को लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स की अगर मानें तो कंपनी इस बाइक को इसी साल दिवाली के दौरान लॉन्च कर सकती है. बात दें इस साल लॉन्च होने वाली बाइक्स में यह इकलौती बाइक नहीं होगी. इसके लॉन्च होने के कुछ ही महीनों के अंदर भारत में कई और नये प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है. अगर आप Honda की इसनये बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें इसके लिए आपको 5.5 लाख रुपये की शुरूआती कीमत चुकानी पड़ेगी.

ये भी पढ़िए Komaki की डैशिंग लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में मचाएंगी हुड़दंग, 100 KM की रेंज देंगी मात्र 15 रुपये मे

Honda CB 750 hornet पॉवरफुल इंजन और शानदार माइलेज ( Honda CB 750 hornet powerful engine and excellent mileage)

Honda ने अपनी नयी CB750 Hornet में 755cc के इंजन का इस्तेमाल किया है. यह एक ऑयल कूल्ड इंजन है. इस इंजन के पावर आउटपुट की बात करें तो यह 92bhp की मैक्सिमम पावर और 74.4nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है. Honda CB750 Hornet में आपको आसानी से 20-22 किलोमीटर प्रतिलीटर की माइलेज मिल जाएगी.

Honda CB 750 hornet के धमादकर फीचर्स ( Amazing features of Honda CB 750 hornet)

Honda CB750 Hornet में मिलने वाले फीचर्स की लिस्ट काफी लम्बी है. इस नयी बाइक में कंपनी ने 5 इंच टीएफटी कंसोल, इंजन ब्रेक, व्हीली कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइडिंग मोड्स ( स्टैंडर्ड मोड, स्पोर्ट्स मोड, रेन मोड और यूजर मोड) के साथ कई और हाईटेक और इलेक्ट्रिक फीचर्स दे सकती है. Honda की इस बाइक में कंपनी ने ट्विन फ्रंट डिस्क और रियर व्हील में सिंगल डिस्क ब्रेक का भी सपोर्ट दिया है. Hornet 750 में असिस्ट स्लिपर क्लच और बाई डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़िए हुड़दंग मचाएंगी Hero की तगड़े लुक वाली इलेक्ट्रिक साइकिले, 55 KM की रेंज, धाकड़ फीचर्स और धांसू बैटरी

Honda CB 750 hornet कम कीमत में मिलेंगी ( Honda CB 750 hornet will be available at a lower price)

वैसे तो इंटरनेशनल मार्केट में इस बाइक को करीबन 6.5 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक को 5.5 लाख रुपये के करीब लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च होने के बाद इस बाइक का मुकाबला Yamaha MT 07 से होने वाला है.