Honda के कातिलाना लुक बाइक ने मार्केट में बरपाया कहर, स्मार्ट फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के आगे Royal Enfield को देंगी मात

0
49
Honda के कातिलाना लुक बाइक ने मार्केट में बरपाया कहर, स्मार्ट फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के आगे Royal Enfield को देंगी मात

Honda Motorcycle ने भारतीय बाजार में कई शानदार मोटरसाइकिल लांच कर चुकी है। हौंडा कंपनी ने अमेरिकी मार्केट में नई 2023 Shadow Aero को लॉन्च करने की घोषणा की है। नए हैवीवेट हार्ले-डेविडसन हमशक्ल Honda Shadow Aero Cruiser की कीमत 6.37 लाख रुपये रखी गई है। बाइक को सिंगल अल्ट्रा ब्लू मैटेलिक कलर के साथ देखने को मिलता है। Honda के कातिलाना लुक बाइक ने मार्केट में बरपाया कहर, स्मार्ट फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के आगे Royal Enfield को देंगी मात।

Honda Shadow Aero Cruiser स्टाइलिश डिज़ाइन (Honda Shadow Aero Cruiser Stylish Design)

2018 honda shadow aero 750 review specs cruiser motorcycle bike vt750

नई Honda Shadow Aero Cruiser बाइक में ड्यूल-टोन पेंट स्कीम बाइक को एक साफ-सुथरा लुक देती है। हौंडा मोटरसाइकिल में सिलेंडर-हेड कवर, एयर-क्लीनर कवर, इंजन साइडकवर, ब्रेक और क्लच-लीवर ब्रैकेट, रियर ब्रेक पेडल, शिफ्ट लीवर, हैंडलबार, और रियर शॉक कवर जैसे बॉडी एलिमेंट्स दिए गए है।

ये भी पढ़िए माइलेज का बाप है Bajaj की बेहद तगड़े लुक वाली धांसू बाइक, एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ मचा रही धूम

Honda Shadow Aero Cruiser मोटरसाइकिल के फीचर्स (Features of Honda Shadow Aero Cruiser Motorcycle)

0de67a1a60a920facfc95904ad6e2355 1

Honda Shadow Aero Cruiser मोटरसाइकिल में पुल-बैक बीच-स्टाइल हैंडलबार, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, ट्विन एग्जॉस्ट कैनिस्टर और स्पोक व्हील जैसे तत्वों का उपयोग मोटरसाइकिल को हार्ले-डेविडसन बाइक से प्रेरित स्टाइल देता है। मोटरसाइकिल के केंद्र में एक 745cc, वी-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। जिसमें एक ओवरहेड कैमशाफ्ट और तीन वाल्व प्रति सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन है। हौंडा बाइक में इंजन पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और शाफ्ट फाइनल ड्राइव का यूज करके रियर व्हील को पावर देने का काम करता है।

Honda Shadow Aero Cruiser बाइक का मुकाबला (Honda Shadow Aero Cruiser bike competition)

2014 honda shadow aero old school style new school specs 66837 1

मोटरसाइकिल Honda Shadow Aero Cruiser में 41 mm टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क शामिल किये गए है जो प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल शॉक द्वारा समर्थित है। 296 mm सिंगल फ्रंट डिस्क और 180 मिमी ड्रम रियर सेटअप द्वारा ब्रेकिंग ड्यूटीएस का ध्यान रखा जाता है। यह 17 इंच के फ्रंट और 15 इंच के पिछले पहियों देखने को मिलते है। मोटरसाइकिल वर्तमान में केवल अमेरिकी मार्केट में पेश की गई है, हालांकि, भारत में इसकी घोषणा जल्द ही होने की संभावना नहीं है। अगर लॉन्च किया जाता है, तो यह सीधे Royal Enfield Super Meteor 650 को टक्कर देंगी।