Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलYamaha RX100 की बादशाहत खत्म करने Honda CD100 ने नए अवतार...

Yamaha RX100 की बादशाहत खत्म करने Honda CD100 ने नए अवतार में की वापसी, कातिलाना लुक से लगा रही सड़को पर आग

Yamaha RX100 की बादशाहत खत्म करने Hero Honda CD100 ने नए अवतार में की वापसी, 80-90 के दसक में राजदूत की बादशाहत को खत्म करने वाली Hero Honda की CD100 बाइक लोगों की पहली पसंंद हुआ करती थी। हालांकि समय के साथ CD100 को कंपनी ने बनाना बंद कर दिया और नए जमाने की डिमांड के अनुसार बाइक बनाने लगी। लेकिन एक बार फिर होंडा कंपनी CD100 एक बार फिर मार्केट में धूम मचाने आ रही है।हीरो मोटोकॉर्प और होंडा की पार्टनरशिप के बाद भारतीय बाजार में हीरो होंडा CD100 (Hero Honda CD100) लॉन्च होने वाली पहली बाइक थी।

80-90 के दसक की पॉपुलर बाइक (Popular Bikes of 80-90’s)

उन दिनों यह बाइक इतनी पॉप्युलर थी कि लगभग हर भारतीय इसे खरीदना चाहता था। उस समय की ये आइकॉनिक बाइक अपनी मजबूती, परफॉर्मेंस और किफायती दाम के चलते खूब पसंद की जाती थी।अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की मंशा रखते हैं तो यह खबर आपके लिए है। Honda ने इस आइकॉनिक मोटरसाइकिल को नए अवतार में फिर से लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी ने कुछ वक्त पहले चीन के बाजार में उतारा था। चीन में इसे Honda CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया गया है।

WhatsApp Image 2022 12 30 at 4.47.15 PM

यह भी पढ़े:- अब रोज रोज के पेट्रोल के खर्च से मिला छुटकारा, मार्केट में आ रहे है 2 जबरदस्त Electric Scooter, अच्छे फीचर्स के साथ 120Km की शानदार रेंज

भारत में वापसी की आशा (Hope to return to India)

भारत में इस बाइक की एंट्री कब होगी इस बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन होंडा ने कुछ वक्त पहले अपने एक स्टेटमेंट में यह कहा था कि कंपनी भारत में कई किफायती और बेहतर माइलेज वाले मॉडल लॉन्च करेगी। इसलिए संभव है कि कंपनी इस बाइक को जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर दे।

hqdefault 25

यह भी पढ़े:- बेजोड़ मजबूती के साथ TATA Sumo की धमाकेदार एंट्री, Smart फीचर्स और मक्खन जैसे लुक के साथ सड़को पे आग लगाएगा ये छोटा हाथी

जानिए हीरो की इस लिजेंड्री बाइक की कीमत (Know the price of this legendary bike of Hero)

जापान की बाइक निर्माता होंडा की चीन एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने हाल में CG125 स्पेशल घरेलू बाजार में लॉन्च की है। अगर बात करें इसकी कीमत की तो चीन में इसे 7,480 युआन के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 89,800 रुपये है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में पेश किया गया है। ये भारत में बिकने वाली होंडा हाइनेस CB350 से काफी मेल खाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular