Verna का रोला काटने आयी ये धाकड़ लुक Honda Amaze, देखे दमदार इंजन के साथ सस्ती कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Verna का रोला काटने आयी ये धाकड़ लुक Honda Amaze, देखे दमदार इंजन के साथ सस्ती कीमत। होंडा Amaze को सिर्फ 2 लाख रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका! हालांकि, भारतीय बाजार में इसकी कीमत 9.90 लाख रुपये है, लेकिन अगर आप एक सेकेंड हैंड होंडा Amaze खरीदते हैं, तो आप इसे सिर्फ 2.15 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

यह भी पढ़े : – गांव कस्बे के शख्स ने पुराने टीवी के जुगाड़ से बना लिया अनोखा कूलर, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ का वायरल वीडियो…

Honda Amaze की खासियतें

होंडा Amaze कार मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध है. वेरिएंट और ईंधन के प्रकार के आधार पर, Amaze का माइलेज 18.3 से 18.6 किमी प्रति लीटर है. Amaze एक 5 सीटर कार है और इसकी लंबाई 3995 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1695 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2470 (मिलीमीटर) है. इसके अलावा, इसमें रेडियो के लिए टच स्क्रीन, बटन से चलने वाली खिड़कियां और स्टीयरिंग, स्पेशल ब्रेक, एडजस्ट होने वाली सीट, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एसी के लिए एयर वेंट और म्यूजिक प्लेइंग सिस्टम शामिल हैं.

यह भी पढ़े : – Nokia अपने ग्राहकों का सपना पूरा करने के लिए कौड़ियों के दाम में पेश करेंगी अपना प्रीमियम लुक 5G स्मार्टफोन, देखे फीचर्स

Honda Amaze का इंजन और माइलेज

होंडा Amaze में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (90 PS / 110 Nm) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (100 PS / 200 Nm) है. ये दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ स्टैंडर्ड के रूप में आते हैं. इसके अलावा, CVT भी इंजन के साथ ऑप्शन के तौर पर उपलब्ध है. अगर माइलेज की बात करें तो ARAI द्वारा दावा किया गया है कि Honda Amaze 18.3 से 18.6 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी.

Honda Amaze की कीमत

भारतीय बाजार में होंडा Amaze कार की कीमत 7.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है. वहीं, अगर हम Honda Amaze के टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो यह कार 10 लाख रुपये की शोरूम कीमत के साथ उपलब्ध है.

इसे 2 लाख रुपये में खरीदें?

अगर आप सेकेंड हैंड Honda Amaze कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इसे Carwale वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं, वहां आपको बेहतरीन फीचर्स वाली पुरानी कारें मिल जाएंगी. आपको बता दें कि यह कार 2013 मॉडल वाली पेट्रोल वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. यह कार लगभग 90 हजार किलोमीटर चल चुकी है और यह कार सफेद रंग की है, इस कार की दिल्ली नंबर प्लेट है और इसे दिल्ली के पाहवा मोटर्स में 2.15 लाख रुपये में बेचा जा रहा है.