Hollyland ने धाकड़ प्रीमियम वायरलेस माइक्रोफोन किया लॉन्च, तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ

0
149
hollyland

Hollyland टेक्नोलॉजी ने भारतीय बाजार वायरलेस माइक्रोफोन Hollyland Lark C1 को लॉन्च किया है। Hollyland Lark C1 एक वायरलेस माइक्रोफोन है जिसका इस्तेमाल मोबाइल वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए किया जा सकता है। Hollyland Lark C1 की कवरेज 200 मीटर है। Hollyland Lark C1 एक रिसीवर के साथ आता है जिसे फ़ोन के साथ जोड़ा जा सकता है।

Hollyland का वायरलेस माइक्रोफोन लांच हुआ (Hollyland’s wireless microphone launched)

Hollyland Lark C1 2

Hollyland Lark C1 फोन की चार्जिंग के दौरान भी इसे उपयोग किया जाएगा। माइक्रोफोन में चार्जिंग और वीडियो रिकॉर्डिंग एक साथ होगी। Hollyland Lark C1 को iOS यानी आईफोन और टाईप-सी पोर्ट वाले एंड्रॉयडग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़िए Vivo का तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स स्मार्टफोन लॉन्च, धांसू कैमरा देख हो जायेंगे दीवाने

Hollyland माइक्रोफोन की जबरदस्त साउंड क्वालिटी (Great sound quality from Hollyland microphones)

hollyland hl lark m1 duo lark m1 duo wireless 1720860

माइक्रोफोन में लाइटनिंग पोर्ट और टाईप-सी पोर्ट दोनों है। Hollyland Lark C1 के साथ मिलने वाले लाइटनिंग और टाईप-सी रिसीवर का इस्तेमाल दो ट्रांसमीटर के लिए किया जाएगा। इसके साथ आने वाले ट्रांसमीटर को आराम से कपड़े में हुक किया जाएगा। यह माइक्रोफोन 48 kHz/16-bit साउंड को कैप्चर करता है और चारों ओर के साउंड को बारिकी से रिकॉर्ड करता है। इसके साथ इसमें हाई-फाई साउंड क्वॉलिटी मिलती है।

Hollyland माइक्रोफोन के शानदार कलर और फ़ास्ट चार्जिंग सिस्टम (Hollyland Microphone’s Spectacular Colors and Fast Charging System)

माइक्रोफोन के साथ एक्टिव न्वाइज बंद करने का ऑप्शन भी मिलता है। इस माइक्रोफोन को ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध किया जा सकेगा। माइक्रोफोन में एंड्रॉयड वर्जन वाले Hollyland Lark C1 को DJI Action 3 और Action 2 फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह माइक्रोफोन एक चार्जिंग केस के साथ भी आता है जिसे लेकर 32 घंटे के बैकअप दे सकता है।

0Z1A3239 740x493 1

Hollyland माइक्रोफोन की कीमत (hollyland microphone price)

माइक्रोफोन Hollyland LarkSound एप का भी सपोर्ट मिलता है जो कि माइक्रोफोन की बैटरी लाइफ के बारे में भी जानकारी देता है। इस एप से न्वाइज कैंसिलेशन को भी एडजस्ट किया जा सकेगा। Hollyland Lark C1 की कीमत 14,390 रुपये है और इसे कंपनी की साइट से खरीद सकते है।