Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero की इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर से उठा पर्दा, 300 की दमदार रेंज के...

Hero की इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर से उठा पर्दा, 300 की दमदार रेंज के साथ करेगी सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की छुट्टी, देखिये डैशिंग लुक

अभी का दौर इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल का दौर है, जहाँ पर आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल देखने को मिलेंगे। ज्यादातर इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल अभी के वक्त में नई कंपनियों द्वारा मार्केट में उतारी जा रही है। मगर भारत के कई बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनियों द्वारा भी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल को पेश किया जा चुका है। इसी कड़ी में आज आपको बताने वाले है एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जिसे बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

हमारे देश में हो रहे सबसे बड़ी ऑटो शो में एक से बढ़कर एक बेहतरीन इलैक्ट्रिक ऑटोमोबाइल को उतारा जा रहा है। जिसमे बहुत सारी कंपनियों ने अपनी नई नई ऑटोमोबाइल को पेश किया है। वही उम्मीद की जा रही है की इस ऑटो एक्सपो में हीरो द्वारा एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किए जा सकता है। जिसपे सभी की निगाहे टिकी हुई है।

डिजाइन

हालांकि स्पलेंडर के डिजाइन के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। बस इंजन और कंपोनेंट्स को हटाकर बैटरी को फिट कर दिया गया है। साथ ही हेडलैंप के पास अलॉय रिम और स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील ग्रेड की जगह सिंगल पीस प्लास्टिक ब्रेब रेल लगा दिए हैं।

maxresdefault 2023 01 13T144650.468

यह भी पढ़े:- मोटरसाइकलों की रानी और जनता की प्यारी Hero Splendor आ रही नए Hightec मॉडल और बेहतरीन फीचर्स में, कम कीमत में 75kmpl माइलेज के…

शानदार रेंज

जिसमे हो सकता है हीरो अपने सबसे फेमस मॉडल हीरो स्पलेंडर को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश कर सकती है। जिसमे एक रिपोर्ट के मुताबिक बेहतर रेंज दिया जा सकता है जो सिंगल चार्ज पे करीब 300km की दूरी को तय कर पाएगी।

Hero Splendor Electric Conversion Kit 2 1

यह भी पढ़े:- Bullet और Jawa को टक्कर देने आ रही ये शानदार बाइक, होंडा ने लुक दिखाकर मार्केट में मचाई खलबली, देखिये लुक, कीमत और फीचर्स

इलेक्ट्रिक स्कूटरों का करेगी खेल ख़त्म

वैसे इससे पहले भी हीरो द्वारा हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आ चुकी है हीरो मोटोकॉर्प इलेक्ट्रिक स्कूटर। जिसमे हीरो ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के सेगमेंट में इसी से एंट्री की है हीरो की Vida V1 के जरिए।इस बाइक के जरिए हीरो मार्केट में मौजूद कई इलेक्ट्रिक बाइक को पीछे करने में उद्देश्य से उतर सकती है। जिसके लिए इस इलेक्ट्रिक स्बाइक के रेंज 300km हो सकती है क्युकी भारत के मार्केट में ऑलरेडी 200km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है। हीरो बेहतर रेंज के साथ एक बेहतर बैटरी और मोटर का कॉम्बिनेशन को पेश कर सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular