Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero Splendor Plus XTEC : 20 हजार देकर मिल सकती है 80...

Hero Splendor Plus XTEC : 20 हजार देकर मिल सकती है 80 kmpl माइलेज वाली ये बाइक, ये रहा फाइनेंस प्लान

Hero Splendor Plus XTEC : 20 हजार देकर मिल सकती है 80 kmpl माइलेज वाली ये बाइक, ये रहा फाइनेंस प्लान। हीरो मोटोकॉर्प से लेकर होंडा तक की बाइक बड़ी संख्या में मिलती है। इस सेगमेंट में मिलने मौजूद बाइकों में से एक है हीरो स्प्लेंडर प्लस जिसमें हम इसके हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus XTEC) वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसे कंपनी ने हाल ही में मार्केट में उतारा है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus XTEC) डिटेल के साथ हम आपको बता रहे हैं इस पॉपुलर बाइक को खरीदने का आसान प्लान जिसमें बहुत कम डाउन पेमेंट के जरिए आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC Price

अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते है तो इसके लिए बता दे की,हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus XTEC) को 76,346 रुपये की शुरुआती कीमत (Ex showroom Price Delhi ) के साथ मार्केट में उतारा है और ये कीमत ऑन रोड होने पर 90,409 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो आपको 90 हजार खर्च करने होंगे मगर फाइनेंस प्लान (Finance Plan) के जरिए इस बाइक को खरीदने के लिए आपका काम 20 हजार रुपये के साथ भी हो जाएगा। आइये जानते है इस बाइक के फाइनेंस प्लान (Finance Plan Detail ) की डिटेल।

Hero Splendor Plus XTEC : 20 हजार देकर मिल सकती है 80 kmpl माइलेज वाली ये बाइक, ये रहा फाइनेंस प्लान

Hero Splendor XTEC 5 1

Hero Splendor Plus XTEC Features

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) लॉन्च किया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। इसके फीचर्स की बात करे तो हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं हैं।

maxresdefault 2023 01 14T094604.692

यह भी पढ़े :- Tata की सबसे पावरफुल Altroz नए स्पोर्टी लुक और सनरूफ फीचर्स के साथ,कीमत सुनकर चमक उठेगा चेहरा देखे डिटेल

Hero Splendor Plus XTEC Engine Transmission & Mileage

Hero Splendor Plus XTEC के इंजन की बात करे तो इसमें हीरो मोटोकॉर्प ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स (Gearbox) को दिया गया है। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का Mileage देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

Hero Splendor Plus XTEC : 20 हजार देकर मिल सकती है 80 kmpl माइलेज वाली ये बाइक, ये रहा फाइनेंस प्लान

20220520112737 Splendor XTEC 2

यह भी पढ़े :- NDS Lio Plus ने किया Ola का सूपड़ा साफ 225 किमी रेंज के साथ मिलेंगे बवाल मचाने वाले फीचर्स

Hero Splendor Plus XTEC Finance Plan & Monthly EMI

बता दे की Hero Splendor Plus XTEC के लिए अगर आपके पास 20 हजार रुपये हैं तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान (Online Finance Plan) की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर (Finance Plan Detail ) के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए 70,409 रुपये का लोन दे सकता है जिस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। बैंक से लोन अप्रूव होने के बाद आपको 20 हजार रुपये इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की Down Payment के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 2,262 रुपये की Monthly EMI जमा करनी होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular