Hero की स्प्लेंडर प्लस ख़रीदे मात्र 27 हजार रूपये में, देगी जबरदस्त माइलेज के साथ Platina को टक्कर

0
1385
splendor

Hero की स्प्लेंडर प्लस ख़रीदे मात्र 27 हजार रूपये में, देगी जबरदस्त माइलेज के साथ Platina को टक्कर बाजार में तमाम ऐसी वेबसाइट हैं, जो इन दिनों पुराने सेंगमेंट की बिक्र कर रही हैं, जहां से आप भी खरीदारी कर सकते हैं। बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों में शुमार हीरो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज रही है, जिसका फायदा आराम से ले सकते हैं। हीरो की दमदार बाइक स्प्लेंडर प्लस का नया मॉडल आपके बसकी बात नहीं तो कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप आराम से सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए जरूरी शर्तें तय की गी हैं। आप सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को मात्र 25,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Hero की स्प्लेंडर प्लस ख़रीदे मात्र 27 हजार रूपये में, देगी जबरदस्त माइलेज के साथ Platina को टक्कर

यह भी पढ़े : फिर चर्चा में आयी रतन टाटा की लखटकिया कार TATA Nano, मिडिल क्लास परिवारों के लिए देखा था टाटा ने लखटकिया का सपना हुआ…

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत Know the price of the bike in the showroom

देश की धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक शोरू से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर काफी रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। आप इस बाइक को शोरूम से 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी। इसके लिए आपका बजट डगमगाना तय माना जा रहा है। अगर आपके घर के हालात ऐसे नहीं कि आप शोरूम से इसे नहीं खरीद सके तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक पर मिलने वाले कई ऑफर्स कई वेबसाइट पर लिस्ट किये गए हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस को यहां से बहुत सस्ते में खरीदें Buy Hero Splendor Plus from here very cheap

Hero की स्प्लेंडर प्लस ख़रीदे मात्र 27 हजार रूपये में, देगी जबरदस्त माइलेज के साथ Platina को टक्कर देश की बड़ी ऑटो कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का आप सेकेंड हैंड मॉडल आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं। आप ओएलएक्स से बहुत ही सस्ते में खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं। यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस् कर दिया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। इसके लिए बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर उपलब्ध नहीं किया गया है।

Hero की स्प्लेंडर प्लस ख़रीदे मात्र 27 हजार रूपये में, देगी जबरदस्त माइलेज के साथ Platina को टक्कर

यह भी पढ़े : Bajaj की माइलेज किंग के नाम से फेमस Platina 125cc आ रही है स्पोर्टी लुक में, माइलेज और फीचर्स से देगी TVS Raider को…

यहां से सेकेंड हैंड बाइक्स की बिक्री खूब देखने को मिल रही है

इसके अलावा दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां से आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां दिल्ली नंबर वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 27 हजार रुपये रखी गई है, जिसके साथ आसान फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है। वहीं, स्प्लेंडर प्लस पर तीसरी और आखिरी डील BIKEDEKHO वेबसाइट पर दी जा रही है, जहां बाइक का 2017 मॉडल अपलोड किया गया है। बाइक के लिए 32 हजार रुपये कीमत तय की गई है। बाइक को खरीदने पर यहां से किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा। यहां से सेकेंड हैंड बाइक्स की बिक्री खूब देखने को मिल रही है, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।