Monday, January 30, 2023
Homeऑटोमोबाइलजनता की मोटरसाइकिल Hero Splendor ने फिर लहराया अपना पर्चम, अपडेटेड इंजन,...

जनता की मोटरसाइकिल Hero Splendor ने फिर लहराया अपना पर्चम, अपडेटेड इंजन, अच्छे फीचर्स और नए रंगरूप से जीता ग्राहकों का दिल, देखिये

जनता की मोटरसाइकिल Hero Splendor ने फिर लहराया अपना पर्चम, अपडेटेड इंजन, अच्छे फीचर्स और नए रंगरूप से जीता ग्राहकों का दिल, हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल XTEC Hero Splendor plus को लॉन्च किया था। इस मोटरसाइकिल को इंडियन मार्केट में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अगर आप भी हीरो की इस नई मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो इसके खासियतों के बारे में जरूर जान लें।

जानिए Hero Splendor Plus XTEC के इंजन के बारे में

इंजन की बात करें तो स्प्लेंडर प्लस Xtec में 7.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क देता है। इस यूनिट को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक के सस्पेंशन ड्यूटी में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक शामिल हैं, जबकि ब्रेकिंग ड्यूटी दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक द्वारा की जाती है।

maxresdefault 2023 01 06T103305.596

देखिये New Hero Splendor Plus XTEC के डिजाइन को

पहले की तुलना में नई स्प्लेंडर का लुक और बेहतरीन हो गया है। 2022 स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर है। साथ ही इसमें आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार नए रंग विकल्प चुनने को मिलते हैं। इसके अलावा साइड कट डिजाइन नई बाइक को बिल्कुल नया लुक देते हैं।

यह भी पढ़े:- ‘माइलेज की रानी’ कही जाने वाली Alto 800 कार अब BS-VI इंजन के साथ, कम कीमत में बढ़िया फीचर्स से फिर एक बार Auto सेक्टर पर राज

maxresdefault 2023 01 06T103254.142

जानिए Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स के बारे में

Splendor+ Xtec में फीचर्स की एक लंबी लिस्ट दी गई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक को शामिल किया गए है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें दी गई हैं। इसके अलावा इसमें आपको नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई (रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर) और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़े:- Kia की ऑटो एक्सपो 2023 में नयी पेशकश, आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से करेगी Auto सेक्टर पर राज, देखिये झलक

maxresdefault 2023 01 06T103241.941

जानिए Hero Splendor Plus XTEC की कीमत के बारे में

Hero Splendor plus XTEC को भारत में 72900 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें दी गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular