Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero Splendor के नए Hightec मॉडल ने बनाया दीवाना, बेहतरीन फीचर्स और...

Hero Splendor के नए Hightec मॉडल ने बनाया दीवाना, बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत में 80kmpl माइलेज के साथ बनी सबकी पसंदीदा

Hero Splendor के नए Hightec मॉडल ने बनाया दीवाना, बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत में 80kmpl माइलेज के साथ बनी सबकी पसंदीदा। हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC नए मॉडल को लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। युवाओ की सबसे चहेती बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस भी है। हीरो स्प्लेंडर में काफी ज्यादा नए एडवांस फीचर्स के साथ नया लुक दिया गया है।

नई हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक में स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है

maxresdefault 2023 01 18T101221.273

नई Hero Splendor प्लस में नया और शानदार लुक दिया गया है। Hero Splendor Xtec बाइक में कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, हाई एलईडी इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर दी गई है। नई हीरो स्प्लेंडर में स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार नए रंग कलर दिए गए है। इसके अलावा साइड कट डिजाइन में हीरो स्प्लेंडर में बिल्कुल नया लुक देखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़िए Hero के नए वेरिएंट और प्रीमियम फीचर्स ने बनाया दीवाना, सिंगल चार्ज में 165KM की रेंज और शानदार लुक के साथ, कीमत भी बस इतनी

हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक के नए स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है। हीरो splendor बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे नए और धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल सकते है।

maxresdefault 2023 01 18T101209.213

हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक में मजबूत इंजन दिया गया है

हीरो कंपनी ने नई Hero Splendor Plus Xtec बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर,एयर-कूल्ड इंजन शामिल किया गया है। बाइक का यह इंजन 8.02 ps की पावर और 8.05 nm का पीक टॉर्क जनरेट सपोर्ट करता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स का ऑप्शन देखने को मिलता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि ये बाइक 80.6 kmpl का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

ये भी पढ़िए Toyota की सबसे बेस्ट Innova Hycross आ रही नए बेहतरीन लुक में, जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन के साथ फीचर्स की भरमार

maxresdefault 2023 01 18T101149.511

हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक की कीमत

कीमत की बार करे तो Hero कंपनी ने अपनी शानदार Hero Splendor प्लस एक्सटेक बाइक की शुरुआती कीमत एक्स-शौरूम कीमत 76,346 रुपये रखी गई है। और ये कीमत ऑन रोड होने पर 90,409 रुपये तक पहुंच जाती है। आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो आपको 90 हजार खर्च करना पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular