Hero की सस्ती तगड़े माइलेज वाली बाइक से उठाया पर्दा, जबरदस्त फीचर्स और डैशिंग लुक के साथ बेजोड़ मजबूती

0
169
Hero की सस्ती तगड़े माइलेज वाली बाइक से उठाया पर्दा, जबरदस्त फीचर्स और डैशिंग लुक के साथ बेजोड़ मजबूती

Hero की सस्ती तगड़े माइलेज वाली बाइक से उठाया पर्दा, जबरदस्त फीचर्स और डैशिंग लुक के साथ बेजोड़ मजबूती। Hero MotoCorp और Harley Davidson को भारतीय बाजार के लिए एक नई middle weight के साथ पेश करने की तैयारी कर रहा है। हीरो मिडिल वेट सेगमेंट (350-850cc) में नई मोटरसाइकिल 2023-24 के अंत तक लॉन्च की जा सकती है।

हीरो हार्ले-डेविडसन बाइक जल्द होगी लांच (Hero Harley-Davidson bike will be launched soon)

Harley Davidson Custom 1250

नई हीरो मोटरसाइकिल के दो अलग-अलग वेरियंट देखने को मिलेंगे। हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन के बिक्री चैनलों के माध्यम से अलग से बेचे जाएंगे। यह हीरो और हार्ले के सह-विकासशील प्रीमियम मॉडलों की श्रृंखला में से पहला होगा। अगले दो साल हीरो के प्रीमियम के वॉल्यूम और लाभदायक सेगमेंट में मॉडल देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़िए Honda की अट्रैक्टिव लुक धांसू बाइक ने मार्केट में उड़ाया गर्दा, जबरदस्त फीचर्स और धाकड़ माइलेज के साथ Royal Enfield की करेंगी बोलती बंद

हार्ले-डेविडसन बाइक रॉयल एनफील्ड का दबदबा करेंगी खत्म (Harley-Davidson bikes will end Royal Enfield’s dominance)

50062 115th BC2 181485 889x593 1

नई हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जाएगा। हार्ले-डेविडसन बाइक में मिडल-वेट सेगमेंट, जिसमें 350-850cc श्रेणी में बाइक शामिल हैं, 75% से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ Royal Enfield का दबदबा खत्म करने वाली है। Harley अपकमिंग मॉडल को इस तरह से पोजिशन करना चाहता है।

हार्ले-डेविडसन बाइक की कीमत (harley davidson bike price)

2017 harley davidson street 750 gets updated abs

नई हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल विश्व स्तर पर हार्ले की सबसे सस्ती पेशकश होगी। हीरो कंपनी ने स्ट्रीट 750cc और स्ट्रीट रॉड को मास सेगमेंट के साथ लांच किया है। भारतीय बाजार में बिक्री के लिए मौजूदा सबसे सस्ती हार्ले डेविडसन आयरन 883 है जिसकी 11.97 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत हो सकती है।