Hero की मॉडल Splendor का चकाचक लुक देगा Platina को कड़ी टक्कर, अच्छे माइलेज और स्वीट लुक से जीतेगी सबका दिल

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Hero की मॉडल Splendor का चकाचक लुक देगा Platina को कड़ी टक्कर, अच्छे माइलेज और स्वीट लुक से जीतेगी सबका दिल

Hero Splendor Plus Xtec New Variant: Hero की मॉडल Splendor चकाचक का लुक देगा Platina को कड़ी टक्कर, अच्छे माइलेज और स्वीट लुक से जीतेगी सबका दिल, हीरो देश की जानी-मानी कंपनी है और अपनी गाड़ियों के लिए लोकप्रिय है। हीरो की बाजार में कई शानदार बाइक्स मौजूद हैं। पर इनमें से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Hero Splendor बाइक है। यही नहीं यह हीरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसी क्रम में hero splendor को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है। इस बाइक ने मार्केट में तहलका मचा रखा है।

Also Read – Creta का गेम फिट करेगी Toyota की ये लग्जरी SUV, किलर लुक और V VIP फीचर्स के साथ मिलता है तगड़ा माइलेज

Hero Splendor Plus Xtec के नए वेरिएंट के इंजन के बारे में

Hero की इस दमदार बाइक के पावरफुल इंजन की बात की जाये तो हीरो की इस नई बाइक में 97.2 CC एयर कूल्ड तकनीक सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो 7.9 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 NM का पिक टॉर्क पैदा कर सकता है। इसमें i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम मिलता है।

maxresdefault 2023 09 01T125043.608

Hero Splendor Plus Xtec के नए वेरिएंट के धांसू माइलेज के बारे में

माइलेज की बात करें तो Hero Splendor 80.6 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। वैसे देखा जाए तो Hero Splendor को पसंद करने का सबसे बड़ा कारण उसका माइलेज है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80.6 kmpl तक का माइलेज ऑफर करती है। आप कम पैसे में लम्बा सफर तय कर सकते हो।

hq720 22

Hero Splendor Plus Xtec के नए वेरिएंट के शानदार फीचर्स के बारे में

इस बाइक में बहुत से नए फीचर्स दिए गए है। Hero Splendor Plus Xtec में ब्रेकिंग सिस्टम के लिए फ्रंट में 130 mm ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर देखने को मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए है।

Hero Splendor Plus XTEC 1 2

Hero Splendor Plus Xtec के नए वेरिएंट की कीमत के बारे में

हीरो की इस नई बाइक के कीमत के बारे में तो कंपनी ने इस बाइक को 72,900 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। यह आपको चार कलर ऑप्शन में मिल जाएगी, जिसमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर शामिल हैं।

दिगम्बर बर्डे