धांसू लुक के साथ 2 दिन बाद लॉन्च होगी हीरो की नई करिज्मा, कम कीमत में दमदार स्पीड

By मनोज

Published on:

Hero Karizma XMR 210 – हीरो मोटोकॉर्प के तरफ से हीरो करिश्मा 210 की टीजर वीडियो सामने आया है, जिसमे हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 बाइक के कई सारे धांसू फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। Hero Karizma एक ऐसा बाइक है, जिसे लगभग सभी बाइक लवर्स खूब पसंद करते है।

हीरो के ऑफिशियल साइट से पता चला है कि 2 दिन बाद यानी 29 ऑगस्ट 2023 को Hero Karizma XMR 210 लॉन्च की जाएगी। हीरो मोटोकॉर्प ने इस बाइक की मीडिया इनवाइट भी भेज दी है, साथ ही यदि इस बाइक के लॉन्च इवेंट की बात की करें तो करिज्मा 210 बाइक की इवेंट गुरुग्राम में होस्ट की जाएगी। 

सामने आई हीरो करिज्मा 210 की टीजर  

हीरो कंपनी के तरफ से Hero Karizma XMR 210 बाइक की टीजर वीडियो सामने आई है। हीरो करिज्मा बाइक के टीजर में बाइक के कई फीचर्स के साथ इस बाइक के थोड़े से झलक को भी दिखाया गया है। 

Hero Karizma 210 बाइक को काफी दमदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च की जाएगी। यह बाइक सभी बाइक लवर्स के लिए काफी स्पेशल भी होने वाला है। 

क्यूंकि काफी साल बाद हीरो इस बाइक को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक में आपको पहले से ज्यादा फीचर्स और अच्छा डिजाइन देखने को मिलेंगे। 

यह भी पढ़े:- Mahindra Thar के लिए मुसीबत बनेगी Force की Gurkha 4X4, दमदार इंजन के साथ लुक में भी बवाल

Hero Karizma XMR 210 की डिजाइन 

Hero Karizma XMR 210 के टीजर वीडियो से इस बाइक की डिजाइन सामने आई है। आपको इस बाइक में बढ़ा सा पेट्रोल टैंक देखने को मिलता है, इस बाइक को स्पोर्टी लुक में लॉन्च की जायेगी आपको इस बाइक में स्टाइलिश हैडलैप्स के साफ काफी बड़े वाइजर भी देखने को मिलते है। 

हीरो के तरफ से इस हीरो करिज्मा 210 बाइक को ड्यूल टोन कलर और ग्लॉसी फिनिश के साथ लॉन्च की जायेगी। इस बाइक में आपको क्लिप-ऑन हैंडलबार भी देखने को मिलेंगे साथ ही फेयरिंग-माउंटेड मिरर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और स्प्लिट सीट भी देखने को मिलते है जो इस बाइक को पहले से काफी खास बनाते है। 

यह भी पढ़े:- खिलाड़ी साबित होगी KIA Sonet, किलर लुक से मिटायेगी Creta की चाहत, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन

Hero Karizma XMR 210 की इंजन 

Hero Karizma XMR 210 के इंजन की बात करें तो हीरो करीमा एक्सएमआर 210 में आपको लिक्विड कूलिंग फीचर्स के साथ 210cc की सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल सकते है। जो की 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आ सकती है, यह इंजन आसानी से 25bhp की पावर और 30 nm का टॉर्क जेनरेट कर सकती है। 

मनोज