मार्केट से बजाज की पैंट ढीली करने आ रहा है Hero का न्यू एडिशन Glamour, लुक के साथ साथ फ़ीचर्स भी ज़बरदस्त

By Manu Verma

Published on:

2023 Hero Glamour bike. मार्केट में मौजूदा एंट्री लेवल स्पोर्ट बाइक में बजाज टीवीएस जैसी कंपनियों का दबदबा कायम है। इस कड़ी में बाइक सेगमेंट में सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकोर्प ने तो धमाल ही कर दिया। कंपनी ने गजब के खासियत के साथ अपने ग्लैमर को नया अवतार लॉन्च कर दिया, जिसकी चर्चा जोरों पर है। अगर आप भी इस बाइक पसंद करते हैं। और खरीदना चाहते हैं तो आप यहाँ पर नए बाइक के डिटेल्स की जान सकते हैं।

maxresdefault 54

दरअसल हीरो मोटोकॉर्प नई हीरो ग्लैमर 125 (Hero Glamour 125) ही बाइक को काफी समय से टीज कर रही है।जिसे आखिरी कार मार्केट में उतार दिया गया है। वही कंपनी vs नई हीरो ग्लैमर 125 (Hero Glamour 125) के अपडेटेड वर्जन को 82,348 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 86,348 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह कुल तीन कलर- कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट रेड-ब्लैक में उपलब्ध होगी।

इन अपडेट में आ गई नई हीरो ग्लैमर 125 (Hero Glamour 125)

कंपनी ने नए लुक और डिजाइन के साथ नई हीरो ग्लैमर 125 ( Hero Glamour 125) में कई अपडेट फीचर्स एड किए है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल रहा है, जिससे राइडर को बाइक से जुड़ी कई जानकारियां आसानी से मिल जाती है। इसमें मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट भी मिलता है।

वह ज्यादा माइलेज के लिए इसमें आइडियल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम से लैस किया गया है, जिससे ट्रैफिक के दौरान ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी मिलती है।

download 21

ये भी पढ़ें-हाथ से ना गवायें ऑफर, आधे क़ीमत में घर ले जायें चमचमाती Hero HF Deluxe, जाने क्या है कारण

नई हीरो ग्लैमर 125 (Hero Glamour 125) का इंजन और माइलेज

बाइक के पहले की ही तरह ही नई हीरो ग्लैमर 125 ( Hero Glamour 125) में 124.7 सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन मिलता है, जो 10.72bhp और 10.6Nm आउटपुट देता है। वही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से एड किया गया है। वही माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि बाइक 63 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है। जोकि की ग्राहकों के लिए अच्छी बात है, जिससे माइलेज के मामले खास बाइक बन गई है।

Manu Verma